सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लोट के बुद्धू घर को आये वाली कहावत सार्थक हुई : पूनम माणिक

पंजाब की आम आदमी पार्टी जो की झूठे वादे करने में निपुण है अपनी झूठ की पोटली ले कर गुजरात और हिमाचल गई थी पर वहां के लोगों ने उनके झूठे दावों को देश की जनता के सामने खोल कर रख दिया

संवाददाता मोहित कुमार
  • Dec 10 2022 6:05PM
पंजाब की आम आदमी पार्टी जो की झूठे वादे करने में निपुण है अपनी झूठ की पोटली ले कर गुजरात और हिमाचल गई थी पर वहां के लोगों ने उनके झूठे दावों को देश की जनता के सामने खोल कर  रख दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जो की बड़े बड़े दावे लिख कर रहे थे सब फेल हो गए।  भगत सिंह जी को अपना रोल मॉडल मानने वाले भगवंत सिंह मान ने झूठ बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी गुजरात में आम आदमी पार्टी न सिर्फ 5 सीटों पर चुनाव जीत सकी, बल्कि यहां पार्टी के 181 में से 128 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई वही  हिमाचल में खाता तक नहीं खोल पाई और 67 सीटों पर खड़े आप के प्रत्याशी अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए। कई सीट पर उसे नोटा से भी कम वोट मिले हैं।. यहां तक कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पर्ची में जिन तीन उम्मीदवारों के नामों को लिखकर बड़ी जीत का दावा किया, वे भी चुनाव हार गए. इस मोके पर शहीद भगत सिंह नगर की भाजपा की जिला प्रधान पूनम माणिक ने कहा की नवांशहर से भी आम आदमी पार्टी के नेता गुजरात तक प्रचार करने गए थे और गुजरात जितने का दावा कर  रहे थे उनपर तो लोट के बुद्धू घर को  आये वाली कहावत सार्थक हुई।  उन्होंने कहा की गुजरात की जनता ने  भारत का  स्वाभिमान ऊँचा किया है।  उन्होंने कहा की आज मोदी जी वैश्विक लीडर के रूप में उभर कर आगे आये है और पूरी दुनिया भारत के तरफ देख रही है।  उन्होंने सभी जिला निवासियों को भाजपा की जीत पर बधाई दी और कहा की आम आदमी पार्टी को पंजाब के हालातों की तरफ ध्यान देना चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार