सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ऊधम सिंह नगर में आरटीओ पर खाकी का शिकंजा

पुलिस ने अपनी कार्यवाही को अंजाम देते हुए चारों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने न्यायालय सामने पेश कर दिया

Krishna Kumar
  • Sep 9 2020 3:39PM

चालबाज लोग लोगों को ढकने के लिए नए-नए तरीके अपनाते हैं तो आप लोगों ने अधिकारी बनकर लोगों को ठगने का नया हथकंडा अपनाना शुरू कर दिया जसपुर क्षेत्र में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला जहां फर्जी आया आरटीओ बंद कर चार युवक वाहनों की चेकिंग करते हैं और कानूनी कार्रवाई ना करने का हवाला देकर उनसे ले देकर मामला निपटाने मजबूर कर देते है। जिसके चलते वाहन स्वामी काफी परेशान थे। मजबूरन उन्हें मुंह की रकम दे देते।

जसपुर क्षेत्र में नादाई चौकी के पास खड़े चार युवक अपने आपको आरटीओ अधिकारी बताकर वाहनों को रोक कर चेकिंग कर रहे थे चेकिंग के दौरान फर्जी आरटीओ अधिकारी ने एक वाहन स्वामी का डंपर रोककर उसके वाहनों के कागज चेक करते हुए उसमें काफी सारी कमियां निकाल और उसके डंपर को सीज करने को कहा और जिसके बाद डंपर स्वामी और फर्जी आरटीओ अधिकारी में  10000 रुपए में बात को रफा-दफा करने की हो गई।  इतने में गश्त काट रही पुलिस की गाड़ी को आकर देख फर्जी आरटीओ अधिकारी भागने लगे पुलिस ने पहले वाहन स्वामी से बात की और फिर भाग रहे फर्जी आरटीओ अधिकारी बताने वालों का पीछा किया और उन्हें धर दबोच लिया। और पुलिस की पूछताछ के बाद पता चला कि दो युवक जसपुर के ही रहने वाले थे और दो युवक उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के निवासी हैं। पुलिस ने अपनी कार्यवाही को अंजाम देते हुए चारों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने न्यायालय सामने पेश कर दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार