सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सांसद गोमती साय ने 14 जून को होने वाली वर्चुवल भूमिपूजन/लोकार्पण कार्यक्रम आयोजन किया गया है

सांसद गोमती साय ने 14 जून को होने वाली वर्चुवल भूमिपूजन/लोकार्पण कार्यक्रम आयोजन किया गया है

संतोष कुमार शर्मा सुदर्शन न्यूज़
  • Jun 13 2021 12:12PM
जशपुर:-सांसद गोमती साय ने 14 जून को होने वाली वर्चुवल भूमिपूजन/लोकार्पण कार्यक्रम में केन्द्रीय राज्य मंत्री युवा कल्याण एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार को भी शामिल करने का मांग किया है, सांसद ने इस मांग हेतु मुख्यमंत्री को पत्र भी प्रेषित किया है। जिसमे उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री को शामिल किए जाने का तर्क भी दिया है।
       ज्ञात हो की 14 जून को मुख्यमंत्री भुपेश बघेल जशपुर जिले के विभिन्न कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन वर्चुअल पद्धति से किया जाना है,  इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री द्वारा जशपुर में नवनिर्मित हॉकी एस्ट्रोटर्फ का भी लोकार्पण किया जाएगा।इस लोकार्पण के लिए ही सांसद गोमती साय ने केंद्रीय राज्य मंत्री किरेन रिजिजू को वर्चुवल कार्यक्रम में शामिल करने का मांग किया है।सांसद गोमती साय ने बताया कि उक्त हॉकी एस्ट्रोटर्फ के निर्माण में केंद्रीय राज्य मंत्री का महत्वपूर्ण योगदान है, इस कारण वर्चुवल कार्यक्रम में लोकार्पण हेतु इनको शामिल किए जाने का मांग किया गया है। इस बाबत वे मुख्यमंत्री को पत्र प्रेषित भी कर चुकी हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार