सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बदमाशों ने चलती बस को रोका और की लूटपाट -चालक के साथ मारपीट कर बस के शीशे फोड़े और हफ़्ता देने की धमकी देकर 16 हज़ार रूपये लूटा

उपखंड क्षेत्र के ग्राम धवान गढ़ में 2 बदमाशों ने मोहनपुरा मार्ग पर बोलेरो गाड़ी को आगे लगाकर एक निजी बस को रोक लिया। तथा बस ड्राइवर के साथ लोहे के सरियों से मारपीट करते हुए बस के शीशे तोड़ दिए और कंडक्टर से 16 हजार रुपए लूट लिए।

आशीष व्यास Twitter- @ashishvyas__
  • Jun 22 2022 6:53PM
बस मालिक भरत मीणा ने बालघाट थाने में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के माध्यम से बस मालिक ने बताया कि 20 जून को उसकी सवारी बस को जयपुर से लेकर मोहनपुरा जा रहा था। जैसे ही उसकी गाड़ी धवान गढ़ से आगे निकली तो बस के आगे रास्ते के बीच में एक बोलरो गाड़ी को लगा दिया। तभी बोलेरो गाड़ी में से त्रिलोक पुत्र महेश एवं मानसिंह पुत्र विजय सिंह मीणा निवासी रानोली एवं कुछ अन्य व्यक्ति हाथों में लोहे के सरिये लेकर बस चालक के साथ मारपीट करने लगे। चालक के साथ मारपीट करने के बाद उन्होंने सरियों एवं डंडों से बस के कई शीशे तोड़ दिए। और चेतावनी दी कि इस बस को हम जब चलने देंगे जब तुम हमें वसूली हफ्ता दोगे। तथा जेब में रखे 16 हजार रुपए लूट लिए। शोर सुनकर बस में बैठे यात्रियों ने बीच बचाव करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार