सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्रामीणों की सहायता से स्थानीय पुलिस की टीम ने चोर को चोरी के सामान समेत किया गिरफ्तार

अयोध्या पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या के दिशा-निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर के पर्यवेक्षण में थाना इनायतनगर की पुलिस ने ग्रामीणों के सहायता से एक चोर को चोरी के सामान के साथ गिरफ़्तार कर मामला न्यायालय के समक्ष भेजा।

Anuj Pandey Ayodhya
  • Sep 17 2022 5:39PM
इनायतनगर (अयोध्या) । जनपद पुलिस ने आज एक प्रेस नोट जारी कर सूचना दी कि अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा के दिशा-निर्देशन में अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत ग्रामीण जनपद अयोध्या के पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार सोनकर व क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर सत्येन्द्र भूषण तिवारी के पर्यवेक्षण में तथा थाना इनायतनगर के निरीक्षक अमरजीत सिंह के कुशल नेतृत्व में ग्रामीणों की सहायता से थाना इनायतनगर पुलिस टीम उ.नि. वीरेन्द्र कुमार पाल एवं का. सतीश चन्द्र एक नफर अभियुक्त बीरबहादुर तिवारी (शम्मी तिवारी) पुत्र वासुदेव तिवारी निवासी ग्राम जमुआ पूरे शिवदीन तिवारी थाना इनायतनगर जनपद अयोध्या को चोरी के सामान समेत शुक्रवार को लोहया महाविद्यालय वहद्ग्राम जमुआ थाना इनायत नगर जनपद अयोध्या के पास से गिरफ्तार किया गया।

प्रशासन की इस सराहनीय कार्यवाही में चोर के साथ चोरी किया गया सामान भी बरामद हुआ। प्रेस विज्ञप्ति में स्पष्ट किया गया कि अभियुक्त के पास से चोरी की गई दो पीली धातु की अंगुठी, एक पीली धातु की कर्ण, एक पीली धातु में ओम लिखा लाकेट, तीन जोड़ी सफ़ेद धातु की पायल, एक पीस सफ़ेद धातु की पायल, पाँच सफ़ेद धातु की विछिया बरामद किया गया। मु.अ.सं. 448 / 2022 धारा 380,411 भादवि थाना इनायतनगर जनपद अयोध्या के अंतर्गत गिरफ्तार उक्त अभियुक्त के विरुद्ध थाना स्थानीय पर पंजीकृत अभियोग में माननीय न्यायालय भेजा गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार