सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पीआरवी-234 की टीम द्वारा सडक दुर्घटना में घायलों को पीआरवी वाहन से अस्पताल पहुचाकर उपचार कराया गयाः

शनिवार की सांयकाल में थाना बिलारी क्षेत्रान्तर्गत कार्यरत पीआरवी-234 पर तैनात कर्मचारीगण मुख्य आरक्षी दीपक चन्द्र मिश्रा, महिला आरक्षी नीलम चौधरी, आरक्षी चालक अमित कुमार अपने इवेन्ट से वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में पीआरवी की टीम ने देखा कि सडक पर काफी भीड लगी है, जहां पर 02 महिला, 01 पुरूष व 01 छोटा बच्चा मोटर साइकिलों की आपस में टक्कर हो जाने से घायल अवस्था में पडे थे, पीआरवी की टीम द्वारा एम्बुलेंस का इन्तजार न करने हुये तत्काल घायलों को पीआरवी वाहन में बैठाकर सीएचसी बिलारी ले जाकर उपचार कराया गया

संवाददाता-सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Jul 3 2021 3:45PM
मुरादाबाद ! बिलारी पीआरवी-234 की टीम द्वारा सडक दुर्घटना में घायलों को पीआरवी वाहन से अस्पताल पहुचाकर उपचार कराया गयाः शनिवार की सांयकाल में थाना बिलारी क्षेत्रान्तर्गत कार्यरत पीआरवी-234 पर तैनात कर्मचारीगण मुख्य आरक्षी दीपक चन्द्र मिश्रा, महिला आरक्षी नीलम चौधरी, आरक्षी चालक अमित कुमार अपने इवेन्ट से वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में पीआरवी की टीम ने देखा कि सडक पर काफी भीड लगी है, जहां पर 02 महिला, 01 पुरूष व 01 छोटा बच्चा मोटर साइकिलों की आपस में टक्कर हो जाने से घायल अवस्था में पडे थे, पीआरवी की टीम द्वारा एम्बुलेंस का इन्तजार न करने हुये तत्काल घायलों को पीआरवी वाहन में बैठाकर सीएचसी बिलारी ले जाकर उपचार कराया गया, दोनो क्षतिग्रस्त मोटर साइकिलों को सुरक्षित स्थान पर खडा कराया गया। प्रकरण में अग्रिम विधिक कार्यवाही थाना बिलारी से की जा रही है। पीआरवी की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराने पर घायल व उनके परिजनों द्वारा धन्यवाद देते हुये काफी प्रशंसा की गयी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार