सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना से जंग जीत कर लौटे युवक का स्वास्थ्य विभाग व ग्रामीणों ने फूलों व गुलाल वर्षा कर किया स्वागत, कहाँ घर लौटकर आया युवक? देखिये

युवक के कोरोना से जंग जीतकर वापस अपने गृह ग्राम लौटते ही ग्रामीणों में खुशी की लहर दिखी। साथ ही युवक की स्वागत में ग्रामीणों ने कोई कसर नही छोड़ा और जमकर फूलों व गुलाल की बारिश किया एवं आतिशबाजी की।

योगेश मिश्रा
  • Jun 5 2020 9:14AM
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिला स्थित देवभोग ब्लॉक के धौराकोट गॉव का पहला कोरोना मरीज कोरोना से जंग जीत कर घर लौटने पर ग्रामीण व देवभोग सामुदायिक स्वास्थ्य विभाग के बीएमओ सुनील भारती एवं उनके टीम के द्वारा युवक का फूलों व गुलाल वर्षा कर कोरोना विजेता का स्वागत कर, स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम के द्वारा युवक को सकुशल घर छोड़ा गया,आपको बता दे कि 24 मई को  देवभोग ब्लॉक के धौराकोट गॉव में कोरोना संक्रमित युवक की पुष्टि हुई थी। यह युवक प्रवासी मजदूर था। जिसका उपचार सिविल हॉस्पिटल माना रायपुर में किया जा रहा था। युवक के कोरोना से जंग जीतकर वापस अपने गृह ग्राम लौटते ही ग्रामीणों में खुशी की लहर दिखी। साथ ही युवक की स्वागत में ग्रामीणों ने कोई कसर नही छोड़ा और जमकर फूलों व गुलाल की बारिश किया एवं आतिशबाजी की।
कोरोना की चपेट में आने के पश्चात उस पर विजय हासिल करना बहुत ही कठिनाई भरा कार्य हैं। जिन्होंने छग की जनता व संक्रमित मरीजो के लिए बिना किसी भेदभाव से उनका इलाज कर उन्हें नया जीवनदान दे रहे हैं। आपको बता दे कि कोरोना का जंग जीत कर पहला देवभोग का कोरोना से जंग जीत कर वापस आये व्यक्ति वापश आने के बाद जब स्वागत हुआ उसके बाद गाड़ी में चढ़ने के बाद हाथ जोड़ कर स्वास्थ्य विभाग का धन्यवाद किया।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार