सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रसड़ा अस्पताल में गंदगी के बीच रहकर चिकित्सक इलाज करने को है मजबूर।

रसड़ा अस्पताल में गंदगी के बीच रहकर चिकित्सक इलाज करने को है मजबूर।

संवाददाता - राज कुमार शर्मा,सुदर्शन न्यूज (बलिया)
  • Jan 19 2021 12:38PM
बलिया जिले के रसड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने आरोप लगाते हुए बताया कि सरकार ने उन्हें आवास तो मुहैया करवाया है, लेकिन उनके आवास के सामने लोगों द्वारा की जा रही गंदगी से वे काफी परेशान है.
चिकित्सकों का आरोप है कि उनके घर के सामने स्थानीय लोग मल-मूत्र करते हैं. जिसकी दुर्गंध से 2 मिनट का सांस लेना भी दुष्वार हो गया है. वहीं डॉ रावत ने कहा कि जैसे ही हम लोग अपने आवास से बाहर निकलते हैं। तो सामने गंदगी का अंबार और दुर्गंध  देखने को मिलती है जिससे हम लोगों का वहां पर रहना  दुश्वार हो गया है। इसकी शिकायत कितनी बार उच्च अधिकारियों से की गई है, लेकिन उनकी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. वर्षों से इस दुश्वारि को झेल रहे हैं।
एडिशनल सीएमओ बलिया डॉ. वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उनके द्वारा जिले पर बात की गई है जैसे ही  धन आवंटित  हो जाएगा जल्द ही बाउंड्री बनाकर चिकित्सकों की तकलीफ का समाधाना किया जाएगा. पहले भी धन आवंटित हुआ था लेकिन ठेकेदार ना मिलने की वजह से आवंटित धन वापस चला गया इस वजह से अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है जैसे ही नया धन आवंटित होता है समस्या का समाधान कर दिया जाएगा

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार