सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

क्रयकेन्द्र बना भ्रष्टाचार का अड्डा, किसानों का हो रहा है शोषण

चन्दौली- सरकार किसानों की आय दो गुना की बात कह रही है जहाँ सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की लाख प्रयास कर रही है वही भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारी सरकार के प्रयासों पर पानी फेर रहे है।

प्रशांत सिंह रिपोर्टर सुदर्शन न्यूज़ चैनल
  • Jan 13 2021 12:17PM
लाख कोशिशों के बावजूद भ्रष्टाचार पर अंकुश नही लग पा रहा है। भ्रष्टाचार इतना गंभीर रूप ले लिया है कि देश के अन्नदाता को भी अपनी चपेट में लेलिया है। किसान खून पसीना बहाकर अन्न पैदा करता है जब उसको उचित मूल्य नही मिलता है तो सरकार द्वरा स्थापित सरकारी क्रय केंद्र पर अपने अनाज को लेकर जाता है तो वहाँ भी भ्रष्टाचारी किसानों से रिश्वत लेकर धान क्रय करता है। ऐसा ही मामला ग्राम सीकरी विकास खंड सदर में देखने को मिला। केंद्र प्रभारी मुहम्मद इकबाल किसानों से खुलेआम रिश्वत ले कर धान खरीद रहा है जो किसान रिश्वत देने में असमर्थ है उसका धान नही खरीदा जा रहा है। केंद्र प्रभारी के इस रवैये के चलते किसानों में भारी आक्रोश ब्याप्त है। वही ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि भ्रष्ट केंद्र प्रभारी के ऊपर तत्काल कठोरतम कार्यवाई की जाय।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार