सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सचिवालय संघ ने किया सचिवालय में धरना प्रदर्शन

सचिवालय संघ ने सरकार से अपर सचिव गृह की जांच को वापस लेने की मांग की है। सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी का कहना है कि शासन ने जो आरोप मेरे खिलाफ लगाए थे

Krishna Kumar
  • Sep 10 2020 11:00PM

सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी के खिलाफ अपर सचिव गृह की चल रही जांच के विरोध में सचिवालय में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है । सचिवालय संघ के पदाधिकारी अपर मुख्य सचिव प्रशासन  के कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। सचिवालय संघ ने सरकार से अपर सचिव गृह की जांच को वापस लेने की मांग की है। सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी का कहना है  कि शासन ने जो आरोप मेरे  खिलाफ लगाए थे। उसका 4 सितंबर को जवाब दिया जा चुका है।  सचिवालय संघ ने अपना जवाब मुख्य सचिव ओमप्रकाश को भेज दिया है । मगर शासन अपर सचिव गृह से पूरे मामले की जांच कराने पर तुला हुआ है । उनका कहना है कि शासन ने कर्मचारी नियमावली के खिलाफ बयान देने का आरोप लगाया है जो पूरी तरह से निराधार है।  ऐसे में शासन को जांच वापस लेनी चाहिए । अगर जब तक जांच वापस नहीं होगी इसी तरह से विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे। आपको बता दें कि सचिवालय में सचिवालय संघ के 25 पदाधिकारी अपर मुख्य सचिव के कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जबकि सचिवालय के कर्मचारी काला फीता बांधकर विरोध करने का दावा कर रहे है।  फिलहाल आपको बता दें कि सचिवालय में बाहरी व्यक्तियों के साथ मीडिया कर्मियों के प्रवेश पर 1 सप्ताह पहले ही पाबंदी लगा दी है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार