सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तरी दिल्ली के मेयर ने सफाई कर्मचारियों की मांग पूरी करने का आश्वासन दिया ।

महापौर ने आश्वासन दिया कि निगम उनकी सभी मांगो पर सकारात्मकता से विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में साफ सफाई बनाए रखने में निगम के सफाई कर्मचारियों का अहम योगदान है अत: हम सफाई कर्मचारियों सभी मांगो को पूरा करने की दिशा में कार्य कर रहे है ।

Alok Jha
  • Jan 20 2021 7:21PM
उत्तरी दिल्ली के महापौर जय प्रकाश ने आज बताया कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम की सफाई कर्मचारियों की कुछ यूनियनों ने मांगों के संबंध में उनसे मुलाकात की। उन्होंने बताया कि सफाई कर्मचारियों की यूनियनों के साथ सकारात्मकता माहौल में बातचीत हुई और सभी मुद्दों पर चर्चा हुई । 

महापौर ने आश्वासन दिया कि निगम उनकी सभी मांगो पर सकारात्मकता से विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में साफ सफाई बनाए रखने में निगम के सफाई कर्मचारियों का अहम योगदान है अत: हम सफाई कर्मचारियों सभी मांगो को पूरा करने की दिशा में कार्य कर रहे है और जल्द ही दिल्ली के तीनों महापौर व आयुक्त सफाई कर्मचारियों की यूनियनों के साथ बैठक करेंगे। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार