सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

माँ सरस्वती की मूर्ति स्थापना.

सितारगंज के राजकीय प्राथमिक विद्यालय (प्रथम)में हुई माँ सरस्वती की मूर्ति स्थापना. विद्यालय की हेड टीचर ने सभी सहकर्मियों के साथ मिलकर स्थापित की माँ की मूर्ति.

yogendra Kumar
  • Feb 19 2021 1:11AM

सितारगंज के राजकीय प्राथमिक विद्यालय (प्रथम) मे ज्ञान की देवी माँ सरस्वती की मूर्ति स्थापित की गई। विद्यालय की प्रधानाध्यापिका श्रीमती पूनम मिश्रा ने अपने समस्त सहकर्मियों के साथ मिलकर पूरे विधि विधान से विद्यालय मे ज्ञान की देवी माँ सरस्वती की मूर्ति स्थापित की।  विद्यालय की सभी अध्यापिकाओं ने बारी बारी से माँ की प्रतिमा को तिलक किया और फूल मालाएं चढाई। तदुपरांत एक हवन का आयोजन किया गया जिसमे विद्यालय के सभी कर्मचारियों ने मन्त्रोंच्चारण के साथ आहुतियां डाली। विद्यालय की प्रधानाध्यापिका  श्रीमती पूनम मिश्रा ने सुदर्शन टी वी से बात करते हुये बताया कि उन्होँने माँ सरस्वती से प्रार्थना की है कि माँ विद्यालय के सभी बच्चो और टीचर्स पर अपनी कृपा हमेशा बनाये रखे और सभी बच्चो के मन मस्तिष्क को अपने ज्ञान के प्रकाश से हमेशा प्रकाशित करती रहे। इस कार्यक्रम मे विद्यालय की हेड टीचर श्रीमती पूनम मिश्रा के साथ साथ श्रीमती सीमा वशिष्ठ, श्रीमती वीना श्रीवास्तव, श्रीमती दर्शना गौतम और श्रीमति चारु त्यागी तथा विद्यालय की सभी भोजन मातायें उपस्थित रही।
आपको बता दे कि सितारगंज के केंद्र में स्थित यह विद्यालय सितारगंज विकासखण्ड का सबसे अधिक छात्र संख्या वाला स्कूल है और यहा उच्च कौटि की शिक्षा के साथ साथ बच्चो के चहुमुखी विकास पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है। यही कारण है कि यह विद्यालय सभी अधिकारी गणो का ध्यान हमेशा ही अपनी ओर खीचता रहता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार