सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने संयुक्त रुप से किया थानों का निरीक्षण

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चैधरी द्वारा संयुक्त रुप से पंचायत चुनाव के मद्देनजर थाना भोजपुर, भगतपुर तथा नैपा चैकी का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया

सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Mar 25 2021 1:06AM
मुरादाबाद 24 मार्च 2021 जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चैधरी द्वारा संयुक्त रुप से पंचायत चुनाव के मद्देनजर थाना भोजपुर, भगतपुर तथा नैपा चैकी का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहां के थानाध्यक्ष/एस0एच0ओ0 से विभिन्न रजिस्टर निकलवाकर चैक किए और पंचायत चुनाव को लेकर की गयी तैयारियों के सम्बन्ध में भी जानकारी ली। जिलाधिकारी ने नैपा चैकी में उपस्थित ग्रामवासियों से भी वार्ता की और यह जाना कि पंचायत चुनाव के समय कोई समस्या तो नही उत्पन्न नहीं होगी। ग्रामवासियों ने जिलाधिकारी को आश्वस्त किया कि हमारे क्षेत्र में ठीक प्रकार का माहौल है और पंचायत चुनाव ठीक प्रकार सम्पन्न हो जायेगा किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसके लिए हर संभव प्रयास किए जायेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार