सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वार्ड से गायब रहता था ये कांग्रेसी पार्षद, अब डेढ़ करोड़ के गाँजे के साथ पकड़ाया, गाँजा तस्करी करता छत्तीसगढ़ का पार्षद UP में हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बीरगांव नगर पालिका के एक कांग्रेस पार्षद सहित चार लोगों को यूपी पुलिस ने गांजा की तस्करी करते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

योगेश मिश्रा
  • Jun 9 2020 5:37PM

छत्तीसगढ़ के बीरगांव नगर पालिका के एक कांग्रेस पार्षद सहित चार लोगों को यूपी पुलिस ने गांजा की तस्करी करते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 10 क्विंटल से ज्यादा का गांजा जब्त किया गया है। गिरफ्तार पार्षद का नाम संजय सिंह बताया जा रहा हैं जो बिरगांव वार्ड 21 का पार्षद है। चारों तस्करों को पुलिस ने यूपी झांसी के मउरानीपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बतादें कि मउरानीपुर थाना पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग उड़ीसा से गांजा लाकर झांसी सहित उत्तर प्रदेश के कई जिलों में खपा रहे हैं।

सूचना के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने स्पेशल टाॅस्क फोर्स एसटीएफ का गठन कर मउरानीपुर के पास गांजे से भरी डंपर वाहन और चारों आरोपी को पकड़ा गया।
पकड़े गये आरोपी उडीसा से सस्ते में गांजा लाकर रायपुर के रास्ते से उत्तर प्रदेश में ले जाकर खपाया करते थे।
फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं, जिसके बाद इस तस्करी के संबंध मे और भी खुलासे कर सकती है। वहीं कांग्रेसी पार्षद के पकड़े जाने की खबर के बाद कहा जा रहा हैं कि पार्षद को बिरगांव कांग्रेस कमेटी के ब्लाॅक अध्यक्ष ने पार्टी से निकाल दिया है। इस मामले के सामने आने के बाद से जनप्रतिनिधि बनकर ऐसी तस्करी करने वालों का भंडाफोड़ हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार