सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आसनसोल में अवैध निर्माण और हमले की घटना पर भाजपा नेता कृष्णेंदु मुखर्जी की प्रतिक्रिया

कृष्णेंदु मुखर्जी ने कहा कि आशीष पटेल ने उस जगह पर अवैध कब्ज़ा कर अवैध निर्माण का काम किया जिस जगह सार्वजनिक जगह पर दुर्गापूजा हुआ करता था।

Shubham
  • Dec 7 2023 8:22PM
आसनसोल (पश्चिम बंगाल ) के भाजपा नेता कृष्णेंदु मुखर्जी ने आसनसोल नगर निगम के एक्सक्यूटिव इंजिनियर अभिजीत अधिकारी के घर पर हुए हमले की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए एक वीडियो X और Facebook पर जारी किये हैं। उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह घटना किसी फिल्मी स्टाइल से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि आसनसोल के आशीष पटेल नामक एक प्रमोटर किसके सह पर किसके बल पर आसनसोल नगर निगम के इलाके में अवैध कब्ज़ा और निर्माण का कार्य कर रहा है, यह किसी से छुपा नहीं है। आशीष पटेल का सोशल अकाउंट ही उसका सबसे बड़ा सबूत है कि वह कौन-कौन से नेताओं के संपर्क में है और किन-किन नेताओं का सह उसके ऊपर है। मुखर्जी ने कहा कि आशीष पटेल ने उस जगह पर अवैध कब्ज़ा कर अवैध निर्माण का काम किया जिस जगह सार्वजनिक जगह पर दुर्गापूजा हुआ करता था। सैकड़ों लोग उस दुर्गापूजा में उपस्थित होकर उस दुर्गोत्सव में भाग लेते थे। सड़क के किनारे इस जमीन पर उसकी नजर पड़ी और उसने के प्लाजा नाम से बिना किसी सही कागजात के बिना किसी प्लान के उक्त जमीन पर अवैध रूप से कब्ज़ा कर उस जमीन पर अवैध निर्माण का कार्य शुरू करवा दिया। मुखर्जी ने कहा कि निगम की आँख तब खुली जब यह बिल्डिंग आधे से ज्यादा बनकर खड़ी हो गई। तब से निगम और जिला प्रशासन के कुछ अधिकारियों की भूमिका सामने आई जिनकी गलती से के प्लाजा नामक यह बिल्डिंग आधी से ज्यादा बनकर खड़ी हो गई। मुखर्जी ने कहा कि जैसे ही बिल्डिंग प्लान का कागजात निगम के इंजिनियर उज्जवल बैनर्जी के पास पहुँची, तब उन्होंने बिल्डिंग के तमाम कागजातों को खांगला और इस बिल्डिंग के प्लान वाले कागजात पर हस्ताक्षर करने के जगह उन्होंने वहाँ क्रोस का चिन्ह लगा दिया। उन्होंने अपने अधिकारीयों को यह कहकर कि जिस जगह यह बिल्डिंग बनी है वह जगह सार्वजानिक स्थान है, वहाँ दुर्गापूजा होता था, साथ ही इस जमीन के मालिक से पावर लेकर बिल्डिंग का अवैध रूप से निर्माण किया जा रहा है, इस जमीन का चेन डीड भी नहीं है, ऐसे में प्लान को पास करना उचित नहीं है। मुखर्जी ने कहा कि इंजिनियर के द्वारा प्लान पास करने के कार्य को रोके जाने के बाद पटेल ने पहले तो उनको खरीदने के लिए मोटी रकम के पेशकस की, पर इंजिनियर नहीं बिके। जब उनके जगह अभिजीत अधिकारी आए तो उनको भी खरीदने का प्रयास किया गया, पर न बिकेने के कारण उनके घर पर पटेल ने अपने कुछ गुंडों के साथ हमला करवाया। मुखर्जी ने कहा कि आखिरकार पटेल के सर पर कौन नेता मंत्री का हाथ है कि उसके दो लोगों को गिरफ्तार तो कर लिया गया, पर उसकी गिरफ़्तारी अब तक नहीं हुई। आखिरकार उसके पीछे किसका हाथ है कि मेयर पटेल के द्वारा बनवाए गए अवैध निर्माण पर अबतक बुलडोजर नहीं चलवा रहे हैं। रानीगंज आसनसोल जैसे इलाकों में अवैध निर्माण पर उनके बुलडोजर तो चल रहे हैं, ऐसे में उनका बुलडोजर पटेल के द्वारा बनवाए गए अवैध रूप से इस बिल्डिंग पर अब तक क्यों नहीं चल रहा है। मुखर्जी ने चेतावनी दी कि अगर इस अवैध बिल्डिंग पर निगम का बुलडोजर नहीं चला तो भाजपा शिल्पांचल में जोरदार आंदोलन करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार