सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सोनभद्र के युवाओं ने सोनाचल को हरा भरा बनाने का प्रण लिया हैं : सौरभ कान्तपति तिवारी

त्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित संगठन युवक मंगल दल द्वारा पंचायत इकाई के अध्यक्ष संतपति मिश्रा के नेतृत्व में राबर्ट्सगंज ब्लॉक के मड़रा गांव में पौध रोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि युवा भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव प्रदेश सरकार के यूथ आइकॉन सौरभ कान्त पति तिवारी ने पौधरोपण करने के पश्चात कहा कि पर्यावरण के संतुलन हेतु जनपद की समस्त ग्राम पंचायतों में पौध रोपण का कार्य पूरे मानसून सत्र तक जारी रहेगा।

Rajesh Singh
  • Jul 14 2021 5:35PM
सोनभद्र:- उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित संगठन युवक मंगल दल द्वारा पंचायत इकाई के अध्यक्ष संतपति मिश्रा के नेतृत्व में राबर्ट्सगंज ब्लॉक के मड़रा गांव में पौध रोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि युवा भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव प्रदेश सरकार के यूथ आइकॉन सौरभ कान्त पति तिवारी ने पौधरोपण करने के पश्चात कहा कि पर्यावरण के संतुलन हेतु जनपद की समस्त ग्राम पंचायतों में पौध रोपण का कार्य पूरे मानसून सत्र तक जारी रहेगा। आगे उन्होंने कहा कि संगठन के पंचायत इकाई के सभी अध्यक्षो को निर्देशित किया गया है कि वो अपने ग्राम पंचायत में कम से कम पांच सौ पौधे लगवाएं और उन पौधों की सेवा पुत्र के समान करें और जबतक पौधे पेड़ नहीं बन जाते। सौरभ कांतपति तिवारी जी ने युवाओं से आह्वान किया कि हम सभी युवा मिलकर अपने जनपद की धरती को हरा-भरा करेंगे और पर्यावरण का संरक्षण करेंगे। वहीं पंचायत इकाई के अध्यक्ष संतपति मिश्रा एंव उपाध्यक्ष इमरान ने बताया कि आज गांव के विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर सागौन, आम, नीम, पीपल आदि के पौधे लागये गए। आगे भी इस मानसून सत्र में  युद्ध स्तर पर पौधे लगाये जायेंगे। इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य जय प्रसाद मौर्य, परमेश्वर मिश्र, इमरान मोनू, दीपक,आलोक सिंह राहुल मिश्र, प्रदीप, उमेश आदि लोग उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार