सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दू युवती को बहला फुसलाकर युवक ने जबरन विवाह के लिए मनाया, परिजन के शिकायत के बाद कोर्ट में धरी गयी युवती

उत्तर प्रदेश के बलिया में बुधवार (जुलाई 28, 2021) को अंतरधार्मिक विवाह का कार्यक्रम चल रहा था, इसी का फयदा उठाकर जिहादी मानसिकता वाले इस युवक ने हिन्दू लड़की से जबरन विवाह एवं तदोपरांत उसका धर्म परिवर्तन करने की नापाक कोशिश की.

Shivam Mrinal
  • Jul 30 2021 4:36PM
लव जिहाद एक ऐसी गंभीर बीमारी जिसने पूरे  हिंदुस्तान को किसी कैंसर रोग की तरह अपने पंजे में जकड़ रखा हैं, सरकारें इसको लेकर  चाहे कितनी भी सगज क्यों न हो जाएं, लेकिन हर रोज कोई न कोई एक ऐसा नया मामला निकलकर सामने  आ जाता है, जोकि की सरकार द्वारा चलायी गयी, हर मुहीम, हर कोशिश पर कहीं न कहीं एक प्रश्नचिन्ह जरूर खड़ा करती है. 

हल ही में लव जिहाद को लेकर एक संगीन वाक्या उत्तर-प्रदेश के बलिया से निकल कर पृष्ट मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा  है. 28 जुलाई के दिन अचानक से कोर्ट परिसर में हंगामा पसर गया जब करणी  सेना के कुछ युवकों, की किसी जिहादी से बहस होने लोगी, बाद में जाकर यह खुलासा हुआ कि इस आरोपी जिहादी का नाम दिलशाद सिद्दीकी है, जिसने अपने बुरे मंशाओं की आपूर्ति हेतु  एक हिन्दू लड़की को जबरन बुरखा पहनाकर, लव जिहाद जैसी संगीन कुकृत्य को भरे-माहोल में  अंजाम देने की कोशिश की।  हालाँकि लड़की के स्वाभाव में कुछ असमानताएं  दिखने के कारण , करणी  सेना के कुछ नौजवानों ने उससे जाकर पूछ-ताछ  की जिससे बाद लव जिहाद का एंगल साफ़-साफ़ निकल कर सामने आ गया. 

विस्तृत बता दें,"उत्तर प्रदेश के बलिया में बुधवार (जुलाई 28, 2021) को अंतरधार्मिक  विवाह का कार्यक्रम चल रहा था, इसी का फयदा उठाकर जिहादी मानसिकता वाले इस युवक ने हिन्दू लड़की से जबरन विवाह एवं तदोपरांत उसका धर्म परिवर्तन करने की नापाक कोशिश की. 

मीडिया सूत्रों के अनुसार पीड़िता का विवाह पहले से किसी हिन्दू युवक के साथ हो चुका था, लेकिन कुछ दिन पहले वह अपने मायके आई थी, और फिर अचानक एक दिन गायब हो गई, परिजनों ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी में की, लेकिन दो दिन बाद अचानक  उन्हें ये खबर मिली कि उनकी  लड़की दिलशाद नामक  जिहादी के साथ जबरन  निकाह हेतु कोर्ट में पकड़ी गयी है.

हालाँकि उभाँव पुलिस ने पूरे केस को लेकर बहला-फुसला कर भगाने का मामला दर्ज किया है. बलिया के पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा का यह कहना है, की मामले की  जांच बेहद ही सावधानी पूर्वक की जा रही है, एवं जो भी दोषी पाया जायेगा, उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी, हालाँकि युवती के वयस्क होने के कारण केस का सारा मोड़ उसके बयान पर ही आधारित होगा। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार