सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिना वैक्सीनेशन के ही युवक को मिला सर्टिफिकेट , पीड़ित युवक हुआ परेशान

देश प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर भारत सरकार काफी गंभीर है और वैक्सीनेशन युद्ध स्तर पर चला रही ।

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 13 2022 5:36PM

देश प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर भारत सरकार काफी गंभीर है और वैक्सीनेशन युद्ध स्तर पर चला रही । परंतु कुछ मामले चौकाने वाले आ रहे हैं जो बेहद ही गंभीर विषय है । आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज विकासखंड क्षेत्र के पिपरहा गांव निवासी युवक अनुराग मौर्य ने बताया कि उन्होंने वैक्सीनेशन करवाया ही नहीं और उनके मोबाइल पर वैक्सीनेशन लगने का मैसेज आ गया जिसको लेकर वह काफी परेशान हैं ।

पीड़ित युवक का कहना है कि जब मैं बिलरियागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर वैक्सीनेशन के लिए गया तो वहां मेरा ऑनलाइन वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पहले से शो कर रहा जिससे मैं अवाक हो गया जो यह एक गंभीर विषय है युवक ने बताया कि प्राप्त जानकारी के अनुसार यही सुनने को मिल रहा है की तमाम लोगों को बिना वैक्सीनेशन के ही मोबाइल पर आए दिन वैक्सीनेशन लगने के मैसेज आ रहे जिससे लोग परेशान हैं इस तरह रहा तो बहुत सारे लोग बिना वैक्सीनेशन के ही वंचित रह जाएंगे जिससे भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे अभियान को एक बड़ा झटका लगेगा । पीड़ित युवक ने बताया कि मैं इस संबंध में बिलरियागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर चिकित्सा अधिकारी से न्याय की गुहार लगाया हूं कि इस तरह के समस्या को जल्द से जल्द संज्ञान में लेकर इसका निस्तारण किया जाए ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार