सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समाजवादी पार्टी में 7 वर्षो से कार्य कर रहे कार्यकर्ता का नही हो रहा सम्मान, कार्यकर्ता ने अपने पद से इस्तीफा दे कर जताया विरोध

विगत लोकसभा चुनाव के पूर्व 2014 से मैं समाजवादी पार्टी में शामिल होने के पश्चात एक निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में पार्टी को अपनी सेवाएं दे रहा हूं। मुझको जब भी छोटा बड़ा कोई उत्तरदायित्व दिया गया उसका पूरी लगन से मैंने निर्वाह किया।

घनश्याम प्रजापति
  • Aug 25 2021 11:32AM
विगत लोकसभा चुनाव के पूर्व 2014 से मैं समाजवादी पार्टी में शामिल होने के पश्चात एक निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में पार्टी को अपनी सेवाएं दे रहा हूं। मुझको जब भी छोटा बड़ा कोई उत्तरदायित्व दिया गया उसका पूरी लगन से मैंने निर्वाह किया। 2016 में मैंने बलिया से सैफई तक पदयात्रा करके समाजवादी पार्टी के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी एवं दल के अन्य सभी नेताओं एवं सहयोगियों का जो स्नेह एवं सम्मान मिला इसके लिए मैं कृतज्ञतापूर्वक आभार व्यक्त करता हूं।

2014 में लोकसभा चुनाव के उपरांत अज्ञात कारणों से पार्टी के किसी मीटिंग में मुझे छोटा बड़ा कोई उत्तरदायित्व भी नहीं सौंपा गया और जिला नेतृत्व भी गुट बंदी के कारण किसी मीटिंग में मुझे आमंत्रित नहीं करते फिर भी मैं पार्टी की हर जो भी माननीय अखिलेश यादव जी द्वारा दिशा निर्देश मिलता है जो पेपर या सोशल मीडिया के माध्यम से मालूम होता है उसमें मैं बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता हूं। इस स्थिति में मैं अपने आपको पार्टी में उपेक्षित और अनुपयोगी पा रहा हूँ। इसलिए मैं समाजवादी पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। त्यागपत्र समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी को प्रेषित कर दिया है।

मैं अपने सगड़ी विधानसभा क्षेत्र के गरीब, मजदूर, दलित, एवं किसान भाइयों के हक के लिए लड़ता रहूंगा उसके लिए मुझे कोई भी कुर्बानी देनी पड़े मैं दूंगा। देवराअंचल में बाढ़ हो, आगजनी हो, हर मुश्किल समय में मैं अपने भाइयों के बीच मौजूद रहूंगा।

मेरा सर्वप्रथम लक्ष्य खस्ताहाल सगड़ी का विकास, देवराअंचल का विकास है।
जय समाजवाद।
Akhilesh Yadav
Samajwadi Party

शंकर यादव 
वरिष्ठ समाजसेवी 
345-सगड़ी विधानसभा क्षेत्र 
आजमगढ़

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार