सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अकरम कुरैशी ने Love Jihad में फंसाई युवती फिर बना दिया मुसलमान... अब मिली पीड़िता की लाश

अब एक ऐसे ही जिहादी का मामला सामने आया जहाँ एक लड़की को 2021 में अपना निशाना बनाया था और धोखे से शादी कर जबरन इस्लाम कबूल करवाया था। 18 मई को इस युवती ने अपने अतीत से तंग आकर आत्महत्या ली।

Akshat Shrotry
  • May 21 2022 9:40AM

उत्तर प्रदेश पिछले कुछ समय से लव जिहाद के कई मामले सामने आ रहे हैं। हाल के दिनों में सहारनपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया था। जहाँ लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर इस्लामिक जिहादी ने बाद में जेल भेज दिया था। यह इस्लामिक जिहादी ऐसा नेटवर्क चला रहे की मानों हिन्दू लड़कियों को ज्यादा से ज्यादा अपना निशाना बनाने की इनकी मुहीम चल रही हो।

 अब एक ऐसे ही जिहादी का मामला सामने आया जहाँ एक लड़की को 2021 में अपना निशाना बनाया था और धोखे से शादी कर जबरन इस्लाम कबूल करवाया था। 18 मई को इस युवती ने अपने अतीत से तंग आकर आत्महत्या ली। मामला गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके में रह रही युवती नीतू यादव का है। मृतका साल 2021 में लव जिहाद का शिकार हुई थी। उसने नवंबर 2021 में अपने पूर्व पति अकरम कुरैशी के खिलाफ बागपत पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। नीतू का शव 18 मई को उसके घर से मिला।

 जानकारी के अनुसार नीतू यादव का पूर्व पति अकरम कुरैशी उससे फर्जी नाम से मिला था। शादी के बाद कुरैशी ने जबरन इस्लाम कबूलने का दबाव डाला। इसी बात के चलते वह काफी परेशान रहने लगी। मृतका की उम्र 32 साल थी।

 वह लोनी के प्रेमनगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहती थी। अकरम कुरैशी के बाद उसने मनीष गुप्ता नाम के व्यक्ति से शादी की थी। फ़िलहाल मनीष और नीतू अलग-अलग रह रहे थे। कुछ समय पहले नीतू का कॉलोनी के ही इकबाल से विवाद हुआ था।

इस झगड़े के बाद नीतू से फाँसी लगा कर जान देने की कोशिश की थी। लेकिन आखिरकार नीतू ने अपनी पिछली जिंदगी से तंग आकर यह मानसिक दवाब के चलते आत्महत्या कर ही ली।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार