सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी के समर्थन से सब्जी बेचने वाली गरीब महिला बनी ब्लॉक प्रमुख, विपक्षियों के मुंह पर लगा ताला

मालती देवी सब्जी बेचकर अपना परिवार चलाती हैं, लेकिन बीडीसी चुने जाने के बाद भाजपा ने उन्हें ब्लॉक प्रमुख का उम्मीदवार बनाया और उन्हें ब्लॉक प्रमुख के पद पर जीत भी मिली।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 19 2021 9:20PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में संगम नगरी प्रयागराज के भगवतपुर से मालती ने जीत हासिल की। मालती ने ब्लॉक प्रमुख बनकर इतिहास रच दिया है। मालती देवी सब्जी बेचकर अपना परिवार चलाती हैं, लेकिन बीडीसी चुने जाने के बाद भाजपा ने उन्हें ब्लॉक प्रमुख का उम्मीदवार बनाया और उन्हें ब्लॉक प्रमुख के पद पर जीत भी मिली।

पहले कुछ ऐसा हाल था मालती देवी का-
 
मालती देवी अपने पति और 5 बच्चों के साथ दो कमरे के छोटे से मकान में रहती हैं। घर चलाने के लिए मालती और उनके पति के साथ ही दो बेटे भी सब्जी बेचने का काम करते हैं। चारों लोग मिलकर सब्जी बेचकर घर परिवार को चला रहे हैं। इसी बीच अप्रैल में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मालती देवी को क्षेत्र पंचायत सदस्य के चुनाव में जीत मिल गयी, जिससे पूरा परिवार बेहद खुश था।
 
जीतने के बाद ये बोलीं मालती-
 
ब्लॉक प्रमुख चुनी गयी मालती देवी का कहना है कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि उन्हें भाजपा ब्लॉक प्रमुख का उम्मीदवार बनाएगी, लेकिन बीजेपी ने न सिर्फ उन्हें उम्मीदवार बनाया बल्कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनकी जीत के लिए मेहनत भी की। इसी का नतीजा है कि वे ब्लॉक प्रमुख का चुनाव जीती हैं।मालती देवी टिकट मिलने से लेकर ब्लॉक प्रमुख बनने तक का श्रेय भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के हित वाली नीतियों को देती हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार