सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिहादियों के आतंक से थर्राया क़स्बा,अब तक नही हुई गिरफ़्तारी

विगत 18 सितम्बर को एक फ़ेसबुक पोस्ट के बाद जिहादियों ने मकान पर हमला कर मचाया था कोहराम

Anchal Yadav
  • Sep 29 2020 12:23PM
बिल्हौर (कानपुर) कोतवाली क्षेत्र के मकनपुर-इलियासपुर गांव में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के बाद जिहादियों की भीड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले के घर हमला कर दिया था।जिसमें अब तक आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं हुई।आपको बता दें बीती 18 सितम्बर को पथराव के साथ के साथ मारपीट कर आलोक गुप्ता के में तोड़फोड़ भी की गई थी। पड़ोसियों से भी मारपीट की गई।जिसमें चार लोग चुटहिल हुए थे।घटनास्थल से मात्र 50 कदम दूर स्थित मकनपुर पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी भीड़ के तेवर देख दो घंटे तक मूकदर्शक बने रहे थे।बवाल की सूचना पर बिल्हौर, चौबेपुर, शिवराजपुर, ककवन, कन्नौज, ठठिया, तिर्वा आदि थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो उपद्रवी भागे।एडीएम वित्त, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, कानपुर नगर और कन्नौज जिले के कई पुलिस क्षेत्राधिकारी, पीएसी बल मौके पर पहुँचें थे।लेकिन आज एक सप्ताह के बाद भी पुलिस ने जिहादियों की गिरफ़्तारी नहीं की,जबकि सबूतों के साथ 58 लोगों के ख़िलाफ़ नामदर्ज FIR करवाई गई थी।इस घटना के बाद से हिंदुओं में भारी भय व्याप्त है जबकि प्रशासन अब तक मौन ही नज़र आ रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

Golimardo

  • Guest
  • Oct 8 2020 2:53:51:257PM

😠

  • Guest
  • Oct 7 2020 12:43:13:520PM

aise aparadhi prawritti ke logo par shighra karyawahi kiya jana chahiye ye to enko prashray dene jaisa karya lagata hai jaihind

  • Guest
  • Sep 29 2020 3:29:24:940PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार