सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नौकरानी बनकर घर को 'साफ' कर देती थीं चोरनियाँ

गौतमबुद्ध नगर की सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने नौकरानी बनकर घरों में चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।

Anchal Yadav
  • Aug 1 2021 1:09PM
 गौतमबुद्ध नगर की सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने नौकरानी बनकर घरों में चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने सोने के दो कंगन, दो चूड़ी, दो अंगुठी, 6 टॉप्स आदि बरामद किए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।जानकारी के अनुसार, सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने फेस-2 एरिया के मैट्रो स्टेशन के आगे पुस्ते से दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। कड़ी से पूछताछ के दौरान उन्होंने घरों में चोरी करने की घटना को कबूल कर लिया। 29 जुलाई को सेक्टर-137 स्थित पूर्वांचल रायल पार्क सोसाइटी से चोरी हुई थी। इस मामले में पीड़ित ने सूरजपुर कोतवाली में 6 सोने की चेन, 3 कडे, 2 अंगूठी, 2 कंगन, 3 जोडी सोने के टॉप्स चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले की जांच पुलिस कर रही थी।सूरजपुर पुलिस कोतवाली प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि याकूबपुर गांव निवासी ऊषा और सुमन को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों की यूपी के संभल की रहने वाली हैं। ये मकान और फ्लैटों में नौकरानी बनकर वारदात को अंजाम देती थी। काम के बहाने ये युवकों को अपना शिकार बनाती थी। ये नौकरी पर जाने वाले लोगों के यहां काम करती थी। उसके बाद घर में रखे सामान को लेकर फरार हो जाती थी। हालांकि, पुलिस अभी यह जांच कर रही है कि इसे पहले कहां-कहां इन्होंने वारदात को अंजाम दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार