सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एंबुलेंस से मरीज नहीं बल्कि चोरी का सामान ले जाने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे

चौंकाने वाली बात यह है कि जिस एंबुलेंस से मरीज को अस्पताल पहुंचाया जाता है उस एंबुलेंस का प्रयोग चोरी के समान को इधर-उधर करने में किया जा रहा था।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 21 2024 7:21PM

इनपुट- संदीप मिश्रा, लखनऊ

 
राजधानी लखनऊ की मड़ियांव पुलिस और क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया जो रात के अँधेरे में राजधानी की बंद इलेक्ट्रिक और मोटरसाइकिल के पार्ट्स दुकानों को टारगेट करते थेऔर गैस कटर के प्रयोग से उन दुकानों का कीमती सामान लेकर फुर्र हो जाते थे। चौंकाने वाली बात यह है कि जिस एंबुलेंस से मरीज को अस्पताल पहुंचाया जाता है उस एंबुलेंस का प्रयोग चोरी के समान को इधर-उधर करने में किया जा रहा था। 
 
अपर पुलिस आयुक्त अभिजीत एस शंकर ने कॉन्फ्रेंस कर भारी मात्रा में कई कंपनियों के तार, इनवर्टर, कई कंपनियों की क्लच प्लेट्स शॉकर व अन्य कीमती सामानों को बरामद करने की जानकारी दी गयी, पुलिस ने सभी गिरफ्तार पांच अभियुक्तों के पास से तमंचे बरामद किया है, फिलहाल पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों की 9 घटनाओं का खुलासा कर सभी अभियुक्तों को सलाखों के पीछे भेज दिया ।
           
जहाँ एक तरफ एम्बुलेंस के सुगम संचालन के लिए कई तरह के निर्देश दिए जाते है, वहीं इस तरह से गैर क़ानूनी कामों इनका प्रयोग कहीं न कहीं चिंता का विषय ज़रूर है फिलहाल एम्बुलेंस को मोटरविकल एक्ट के अंतर्गत सीज कर दिया गया है। लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने गिरफ्तारी में मुख्य निभाने वाले मड़ियांव इंस्पेक्टर और क्राइम की टीम पुरस्कृत करने की घोषणा भी की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार