सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गहलोत VS पायलट: राजस्थान में जारी है सत्ता का संघर्ष... कौन होगा मुख्यमंत्री ? पढ़ें

अशोक गहलोत के समर्थकों की अनुशासनहीनता को लेकर पार्टी के पर्यवेक्षक अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे आज पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे.

Geeta
  • Sep 27 2022 12:59PM

कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के चुनाव के बीच राजस्‍थान की राजनीति में हो रही उथल-पुथल ने पार्टी की किरकिरी कर दी है. राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बार फिर पार्टी के सामने बड़ी समस्‍या खड़ी कर दी है. अशोक गहलोत के समर्थकों की अनुशासनहीनता को लेकर पार्टी के पर्यवेक्षक अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे आज पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे.

 ऐसे में कांग्रेस पार्टी का अगला अध्‍यक्ष कौन होगाये सवाल अब पीछे छूट गया है और अब ये पूछा जा रहा है कि आखिर राजस्‍थान का नया मुख्‍यमंत्री कौन होगालग रहा है कि, राजस्‍थान के मुद्दे पर अशोक गहलोत और कांग्रेस आलाकमान आमने-सामने आ गए हैं.

 अभी कुछ दिनों पहले तक हर दूसरे शख्‍स की जुबान पर यही सवाल था कि कांग्रेस का अगला अध्‍यक्ष कौन होगाक्‍या राहुल गांधी फिर कांग्रेस अध्‍यक्ष पद की कमान संभालेंगेहालांकि, राजस्‍थान के सियासी घमासान के बीच कांग्रेस का अगला अध्‍यक्ष कौन होगा.

 ये सवाल कहीं गुम-सा हो गया है और अब सभी की नजर राजस्थान की सियासत पर जा कर टिक सी गई है. ऐसे में आज अशोक गहलोत के समर्थकों की अनुशासनहीनता को लेकर पार्टी के पर्यवेक्षक अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे आज पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपनी रिपोर्ट सौपेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार