सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नेपाल बॉर्डर से सटे क्षेत्रों में इस्लामिक कट्टरपंथियों का चल रहा खेल... हिंदू धर्म स्थलों पर अवैध कब्जा कर अपना रहे फिलस्तीनी तकनीक

उत्तर प्रदेश में नेपाल बॉर्डर से सटे क्षेत्रों में इस्लामिक कट्टरपंथियों का खेल चल रहा है। कट्टरपंथी अवैध कब्जा करने और हिंदू धर्म स्थलों के विरुद्ध फिलस्तीनी माडल की तकनीक अपना रहे हैं।

Akshat Shrotry
  • Sep 22 2022 6:37PM

उत्तर प्रदेश में नेपाल बॉर्डर से सटे क्षेत्रों में इस्लामिक कट्टरपंथियों का खेल चल रहा है। कट्टरपंथी अवैध कब्जा करने और हिंदू धर्म स्थलों के विरुद्ध फिलस्तीनी माडल की तकनीक अपना रहे हैं।

 वीरविनय चौक स्थित हनुमानगढ़ी मंदिर के उत्तराधिकारी महंत महेंद्र दास ने मीडिया को बताया कि बलरामपुर श्रावस्ती सीमावर्ती जनपद है। यहां पर चरमपंथियों द्वारा फिलस्तीनी माडल संचालित किया जा रहा है।

 महेंद्र दास ने कहा कि हनुमानगढ़ी मंदिर सिर्फ बलरामपुर ही नहीं पूरी दुनिया में हिंदुओं की आस्था का केंद्र है। उन्होंने कहा कि हनुमानगढ़ी मंदिर भी फिलस्तीनी साजिश की तकनीक अपनाई जा रही है।

 वर्ग विशेष के उन्मादियों द्वारा महिलाओं और बच्चों को आगे करके साजिश किया जाता है। बलरामपुर जिले में चरमपंथियों का बोलबाला है। प्राशसनिक संलिप्तता और अवैध अर्थतंत्र से हिंदू धर्मस्थलों और सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा किया जा रहा है।

 हनुमान गढ़ी के उत्तराधिकारी महंत महेंद्र दास ने बताया कि तमाम खतरों और धमकियों का सामना करते हुए वो फिलस्तीनी साजिश का संघर्ष कर रहे हैं और एक संत और हिंदू समाज का प्रतिनिधि होने के नाते नेपाल सीमा पर चल रही अरबी और चरमपंथियों के साजिश के खिलाफ जान की परवाह न करते हुए आवाज उठाता रहूंगा और सरकारी जमीनों पर बने अवैध कब्जों को मुक्त करवाउंगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार