सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जनपद वासियों को मिली आंखों के गंभीर रोगों के इलाज की सुविधाएं

राज ललित नेत्रालय एंड हॉस्पिटल में गोल्ड मेडलिस्ट नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ सोनाली राज सिंह दे रही अपनी सेवाएं

घनश्याम प्रजापति
  • Sep 14 2021 10:18AM

आजमगढ़। जनपद वासियों को अब आंख से संबंधित किसी भी गंभीर रोगों के इलाज के लिए अब महानगरों का रुख नहीं करना पड़ेगा। शहर के रैदोपुर स्थित राज ललित नेत्रालय एंड हॉस्पिटल में वाराणसी में अपनी सेवाएं दे रही गोल्ड मेडलिस्ट नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ सोनाली राज सिंह अपनी सेवाएं दे रही हैं डॉ सोनाली राज सिंह ने बताया कि जनपद वासियों को आंखों के पर्दे से लेकर रेटिना की गंभीर समस्याओं के लिए बाहर जाना पड़ता था उसके लिए अब उन्हें कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है।

अब उनको यह फैसिलिटी राज ललित नेत्रालय एंड हॉस्पिटल में मिलेगी। अभी वह महीने में 1 दिन यहां अपनी सेवा दे रही हैं जल्दी या आंखों के पर्दे के ऑपरेशन की भी सुविधा जनपद वासियों को मिल जाएगी। वही राज ललित नेत्रालय एंड हास्पिटल के एमडी नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अंकित राज सिंह ने बताया कि उनके इस हास्पिटल में आंखों से संबंधित सभी प्रकार की जांच व उसके इलाज की सुविधा उपलब्ध है जैसे मोतियाबिंद सर्जरी रोबोटिक लेजर विधि द्वारा बिना ब्लेड बिना सुई बिना टाका के किया जाता है साथ ही आंखों के जिन गंभीर बीमारियों के इलाज हेतु जनपद वासियों को बाहर जाना पड़ता था अब वह सुविधाएं उनको यही उपलब्ध करा रहे हैं हमारे यहां आयुष्मान कार्ड से लेकर गरीब लोगों इला केज की भी सुविधा उपलब्ध है साथ ही हम जनपद वासियों के लिए विशेष कैंप का भी आयोजन करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार