सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्रीन पार्क कॉलोनी वासियों ने उप जिला कलेक्टर छबड़ा से लगाई गुहार

ग्रीन पार्क कॉलोनी वासियों ने उप जिला कलेक्टर छबड़ा से लगाई गुहार मीट मछली मांस की दुकान है कॉलोनी के समीप नहीं लगने को लेकर दीया प्रार्थना पत्र बस स्टैंड के पीछे ग्रीन पार्क कॉलोनी के समीप है

पंकज त्रिवेदी
  • Sep 6 2021 1:57PM
छबड़ा बारा राजस्थान ग्रीन पार्क कॉलोनी वासियों ने उप जिला कलेक्टर छबड़ा से लगाई गुहार मीट मछली मांस की दुकान है कॉलोनी के समीप नहीं लगने को लेकर दीया प्रार्थना पत्र बस स्टैंड के पीछे ग्रीन पार्क कॉलोनी के समीप है यह दुकाने नगर पालिका छबड़ा ने कस्बा से मीट मार्केट हटाकर ग्रीन पार्क कॉलोनी और बालाजी कॉलोनी के समीप मीट मार्केट स्थापित करने की जगह चिन्हित किया जाना ज्ञात हुआ है जो घनी आबादी और शिक्षित क्षेत्र और शिक्षण संस्थानों के मध्य स्थित जगह है पास ही मैं बस स्टैंड मौजूद है तथा सत प्रतिशत आबादी सहकारी हिंदू आबादी रहती है यहां पर पूर्व से मछली मार्केट लगा हुआ है जिससे भी कॉलोनी वासियों मैं भारी आक्रोश एवं असंतोष है अतः श्रीमान से ज्ञापन प्रेषित कर निवेदन है कि उक्त स्थान पर मीट मार्केट स्थापित नहीं किया जाए यहां संचालित मछली मार्केट को तुरंत हटवाया जाए विनम्रता पूर्वक चेतावनी दी जाती है कि किसी भी कीमत पर उक्त स्थान पर मीट मार्केट स्थापित नहीं किया जावे अन्यथा किसी भी प्रकार का विरोध प्रदर्शन की जिम्मेदारी प्रशासन की होगी ज्ञापन चारु पारीक पार्षद नगर पालिका छाबड़ा वार्ड पार्षद 7 वह अन्य सभी वार्ड वासी ने चारों पारीक के नेतृत्व में दिया ज्ञापन।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार