सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक की पत्नी तथा जिला पंचायत अध्यक्ष का सपाइयों ने काफिला रोका, वाहन में तोड़-फोड़ की

गाजीपुर जनपद के विधानसभा सैदपुर में वर्तमानविधायक सुभाष पासी की पत्नी तथा जिला पंचायत अध्यक्ष का सपाइयों ने काफिला रोका, वाहन में तोड़-फोड़ की तथा प्रधानमंत्री मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का पोस्टर भी फाड़ा।

दिनेश चन्द्र पाण्डेय
  • Feb 20 2022 8:50AM
*यूपी, गाजीपुर* *दिनेश चन्द्र पाण्डेय* *जिला संवाददाता गाजीपुर ग़ाज़ीपुर संवाददाता।जैसे -जैसे विधानसभा चुनाव के अन्तिम चरण की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे -वैसे पार्टियों के समर्थकों का रूख उग्र होता जा रहा है शनिवार की दोपहर को विधायक सुभाष पासी की पत्नी औरअक्षर फाउंडेशन कीअध्यक्ष रीना सुभाष पासी सादात थाना क्षेत्र के ग्राम सभा गौरा से प्रचार प्रसार करके इकरा कुड़वा मार्ग से मखदुमपुर की तरफ अपने समर्थकों संग आ रही थी कि इकरा कुड़वा गांव के पास उनकी गाड़ी रोककर सपा समर्थकों ने गाली गलौज और हमला किया।उनके साथ चल पूर्व जिला उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह पप्पू की TUV गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। इस बावत अक्षर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीना पासी ने बताया कि सपा के मनबढ़ गुन्डों के द्वारा न सिर्फ मेरे साथ अभद्रतापूर्ण ब्यवहार किया गया। हमारे समर्थकों पर भी गाली गलौज कर हमला किया गया ,जिसमें कुछ लोगों के द्वारा गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए।ये उनकी हताशा और निराशा को प्रदर्शित कर रहा है, कहा कि जनता सब कुछ देख रही है और वो अपने हिसाब से न्याय करेगी ।इस सम्बंध में थानाध्यक्ष सादात ने बताया कि दलीपरायपट्टी निवासी एवं पूर्व जिला उपाध्यक्ष भाजपा रघुवंश सिंह पप्पू ने लिखित तहरीर दी है जिसमें विनोद यादव पुत्र राम अवध यादव, राहुल यादव पुत्र रामबृक्ष यादव निवासी इकरा और बीस से पच्चीस अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दिये हैं जाँच कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी। *9415281270* *7311161270*

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार