सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एसडीएमसी की बनी हुई पार्किंग के बढ़े हुए दायरे का जनता ने किया जमकर विरोध।

कालका जी में बनी अवैध पार्किंग का क्षेत्रीय जनता ने जमकर विरोध किया जनता का कहना है की शराबी पार्किंग में घुसकर करते हैं उन्हें परेशान।

Raghav Makhija
  • Aug 17 2021 2:07PM
राजधानी दिल्ली के कालकाजी में डीडीए की बनी हुई पार्किंग का क्षेत्रीय जनता जमकर विरोध कर रही है पिछले कई दिनों से जनता का यह कहना है कि इस पार्किंग का एरिया इस पार्किंग का दायरा बढ़ा दिया गया है जिसकी वजह से पार्किंग के भीतर कुछ असामाजिक तत्वों का आना जाना लगा रहता है जिसकी वजह से चोरी का और डर बना रहता है क्षेत्र की जनता ने इसका जमकर विरोध किया और कहा कि यदि इस पार्किंग पर जल्द से जल्द कोई संज्ञान नहीं लिया गया तो एसएचओ एसीपी और डीसीपी को जवाब देना होगा। पुलिस प्रशासन से कोई अब तक कोई कार्यवाही नहीं की है। जनता का यह भी कहना है कि शराबी और स्नेह क्यों द्वारा क्षेत्र में अराजकता फैलाई जा रही है। बयान अभिनंदन चौधरी : राम प्रताप हाउस प्लॉट नंबर 4 साइड 42 के ब्लॉक कालकाजी नियर बुद्ध बाजार सब्जी मंडी पिन कोड 110019 मेरा नाम अभिनंदन चौधरी एच इज कंपनी का मेंटेनेंस मैनेजर हू यह पार्किंग हमारे यहां अवैध रूप से बनी हुई है जिसकी वजह से हमें बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। अराजक तत्वों का पार्किंग में आना जाना आम बात है जिसकी वजह से चोरी का खतरा बना रहता है एसडीएमसी की इस पार्किंग का विरोध हमारी पूरी बिल्डिंग के सभी काम करने वाले लोग करते हैं और डीसीपी एसीपी और एसएचओ से इसे हटाने की मांग करते हैं। सरकारी रिकॉर्ड में देखने के बाद पता चलता है कि 56 नंबर के आगे कोई पार्किंग नहीं है मगर पार्किंग वालों ने अवैध भोग लगाकर उसे भी पार्किंग घोषित कर दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार