सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पराली पर यूपी में सुलग रही शह-मात की राजनीति... अब मायावती ने साधा सरकार पर निशाना

पराली मामले पर अखिलेश के बाद मायावती भी हुई योगी सरकार पर आक्रामक...

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Nov 7 2020 11:58AM

उत्तर प्रदेश में खेतों में पराली जलाने वाले किसानों के खिलाफ कठोर कार्रवाई को लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। मायावती से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी किसानों के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर ट्वीट किया था, जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने किसानों के खिलाफ कार्रवाई न करने का निर्देश दिया था।

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हो चुकीं बसपा मुखिया मायावती ने एक नवंबर के बाद आज यानी शनिवार को किसानों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर ट्वीट किया। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में फैले प्रदूषण को लेकर खासकर यहां पराली जलाने की आड़ में किसानों के साथ हो रही सरकार की जुल्म-ज्यादती अति निन्दनीय। मायावती ने कहा कि बसपा की यह मांग है कि इस मामले में प्रदेश सरकार को कोई भी कार्रवाई करने से पहले किसानों को इस बाबत जागरूक करे और उनको जरूरी सहायता भी दे।

इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर किसानों के खिलाफ इस कठोर कार्रवाई पर सवाल उठाए थे।

पराली जलाने के मामले में किसानों के खिलाफ कार्रवाई पर अखिलेश यादव ने ट्वीट किया था कि पर्यावरण प्रदूषण के बहाने पराली जलाने के नाम पर किसानों को जेलों में डालनेवाले महानुभाव बताएं कि राजनीतिक प्रदूषण फैलानेवालों को जेल कब होगी। किसान अब भाजपा का खेत खोद देंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार