सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ईंधन की बढ़ती कीमत के लिए जिम्मेदार है पूर्व सरकार की नीतियां-महेश शर्मा

विपक्ष के विरोध पर गौतम बुध नगर सांसद महेश शर्मा का बयान पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत के लिए पूर्व सरकार जिम्मेदार

Anchal Yadav
  • Jul 2 2021 10:42AM

जहां एक तरफ गौतम बुद्ध नगर में विपक्ष लगातार सड़कों पर उतर कर बढ़ती महंगाई को लेकर रोड पर प्रदर्शन कर रहा है जिसके चलते ना केवल आम जनता को भारी ट्रैफिक से जूझना पड़ता है वहीं दूसरी तरफ रास्ता ना मिलने पर विपक्ष के विरोध के चलते हैं एंबुलेंस भी जाम में फसती हुई हुई नजर आयी।

यूपी चुनाव नजदीक आते ही विपक्षी दल अपनी अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में लगे है वहीं दूसरी ओर विपक्ष के इस विरोध पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने  कहा कि देश में ईंधन की कीमतों में वृद्धि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों की नीतियों के कारण हो रही है।

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से सांसद शर्मा ने मीडिया से ये भी कहा कि ईंधन की बढ़ती कीमतों को रोकना अब किसी सरकार या मंत्री के नियंत्रण में नहीं है।

उन्होंने कहा कि सरकार पर्याप्त कदम उठा रही है और विचार कर रही है कि क्या पेट्रोल और डीजल को भी जीएसटी के तहत लाया जाना चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार