सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मार्ग पर बने गड्ढे दुर्घटना को दे रहे दावत , जिम्मेदार नहीं ले रहे संज्ञान ।

मामला आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज नगर पंचायत का है । नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 में स्थित सरदार भगत सिंह स्कूल के पास और आलिया स्कूल के पास मार्ग पर नालियों की पट्टियां टूटकर गड्ढे में तब्दील है

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 13 2022 6:07PM

मामला आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज नगर पंचायत का है । नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 में स्थित सरदार भगत सिंह स्कूल के पास और आलिया स्कूल के पास मार्ग पर नालियों की पट्टियां टूटकर गड्ढे में तब्दील है जिससे आए दिन इन गड्ढों के जद में फंसकर लोग गिरकर चोटिल हो रहे । आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही इन गड्ढों के चपेट में आने से कई वाहन चालक गिरकर चोटिल भी हुए हैं जिनको काफी चोटें आई ।

इसी मार्ग से दो-दो स्कूल होने के नाते स्कूली बच्चों का भी आवागमन है और प्रतिदिन इस मार्ग से हजारों की संख्या में लोग आवागमन करते हैं जिनका आवागमन प्रभावित रहता है । स्थानीय कई ग्रामीणों ने बताया कि यह समस्या बीते कई महीनों से बनी हुई है इस संबंध में कई बार संबंधित जिम्मेदारों से गुहार लगाया गया परंतु जिम्मेदार इसका संज्ञान नहीं ले रहे । किसी दिन यहां बड़ी दुर्घटना होने की आशंका बनी हुई है और जिम्मेदार बेपरवाह बने हुए हैं ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार