सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर बन लोगों को ठगने वाला आया गिरफ्त में

नरसिंहगढ़ में जन सहयोग से पुलिस टीम ने आरोपी को हिरासत में ले कर भेजा जेल

Ashish Sharma
  • Jun 20 2021 6:59PM
 नरसिंहगढ़ :-  आवाज बदलकर या अपना नाम बदलकर फोन पर ठगी करने वाले मामले तो काफी बार सुनने में आए हैं परंतु यहां जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पहचान बदलकर नकली ड्रग इंस्पेक्टर बन कर मेडिकल दुकान चलाने वाले व्यापारियों को ठगने की साजिश की थी परंतु जनता के सहयोग से पुलिस की टीम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।   
             दिनांक 17/06/2021 को गाजिया स्कूल नरसिंहगढ़ स्थित किरण मेडिकल के संचालक सुरेश कुशवाहा एवं गीता मेडिकल स्टोर के संचालक भगवान सिंह परमार द्वारा थाना नरसिंहगढ़ पर रिपोर्ट की गई कि फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर द्वारा दोनों मेडिकल स्टोर के संचालकों के साथ मेडिकल स्टोर का लाइसेंस चेक करने व स्टोर का इंस्पेक्शन के नाम पर धोखाधड़ी कर क्रमशः ₹6000 व ₹9000 रुपए ले लिए गए हैं रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 340/2021 धारा 420 आईपीसी का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया| 
                पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी अनिल चौधरी, उम्र 29 साल निवासी ग्राम बड़ा मोतीपुर थाना मलावर को दिनांक 18/6/2021 को रात्रि में हिरासत में ले कर उसके द्वारा किरण मेडिकल स्टोर व गीता मेडिकल स्टोर के संचालकों  से इंस्पेक्शन के नाम पर लिए ₹6000 व ₹9000 कुल ₹15000 बरामद कर जप्त किये आरोपी को माननीय न्यायालय नरसिंहगढ़ जेआर पर पेश किया आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में है |
             जनता के सहयोग के साथ ही आरोपी को हिरासत में लेकर थाना प्रभारी नरसिहंगढ निरीक्षक आर  के चावरिया उनि अरविन्द राजपूत ,आर 694 अरविन्द मण्डलोई, आरक्षक 683 हृदेश आर 527 राघवेंद्र शर्मा, आरक्षक 269 रूपराम का  योगदान रहा है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार