सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 58 सीटों पर थम गया चुनाव प्रचार का शोर, सभी प्रत्याशियों ने लगा दिया एड़ी से चोटी तक का जोर

जिन सीटों पर 10 फरवरी को होगा मतदान। सभी पार्टियों के प्रमुख नेताओं से लेकर प्रत्याशियों ने एवं प्रत्याशियों के सगे संबंधियों से लेकर परिवारी जनों ने चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा दिया। वहीं अगर हम बात करें जनपद गाजियाबाद की मुरादनगर विधानसभा सीट की तो भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी की धर्मपत्नी पथिका त्यागी ने भी प्रचार के अंतिम दिन डोर टू डोर जन संपर्क अभियान के साथ -साथ चुनावी सभाओं को भी संबोधित किया।

RP Sharma
  • Feb 9 2022 3:23PM

जिन सीटों पर 10 फरवरी को होगा मतदान। सभी पार्टियों के प्रमुख नेताओं से लेकर प्रत्याशियों ने एवं प्रत्याशियों के सगे संबंधियों से लेकर परिवारी जनों ने चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा दिया। वहीं अगर हम बात करें जनपद गाजियाबाद की मुरादनगर विधानसभा सीट की तो भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी की धर्मपत्नी पथिका त्यागी ने भी प्रचार के अंतिम दिन डोर टू डोर जन संपर्क अभियान के साथ -साथ  चुनावी सभाओं को भी संबोधित किया।

इसी कड़ी में भाजपा नेता निशांत अग्रवाल - सहकोषाध्यक्ष, युवा मोर्चा महानगर, की अध्यक्षता में क्षेत्र के शास्त्री नगर में एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया। चुनावी सभा में महिलाओं, युवाओं के साथ-साथ  क्षेत्र के सम्मानित व्यक्ति भी रहे मौजूद। इस चुनावी जनसभा को भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी की धर्म पत्नी पथिका त्यागी ने संबोधित किया। इस चुनावी जनसभा में दुष्यंत पुंडीर-मण्डल अध्यक्ष कवि नगर.श्रीमती हज़ेला -महिला मोर्चा अध्यक्ष कवि नगर,विवेक नागर-युवा मोर्चा अध्यक्ष कवि नगर,श्रीमती अर्चना सिंह, पार्षद ,श्रीमती शीतल चौधरी, महिला मोर्चा महानगर मिडिया प्रभारी एवं शास्त्री नगर ए ब्लॉक निवासी - श्री दिनेश अग्रवाल,चेयरमेन -दिनेश ट्रेवल्स, नेहा अग्रवाल, साधना अग्रवाल, संतोष अग्रवाल, निधि अग्रवाल, शिवम् अग्रवाल, रिया अग्रवाल व अन्य लोगो ने पथिका त्यागी का जोरदार स्वागत किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार