सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लिफ्ट देकर राहगीरों को लूटने वाले बदमाश पकड़े।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो युवकों को कार सवार बदमाशों ने लिफ्ट देने के बाद लूटपाट की और उन्हें रास्ते में फेंक दिया।इस घटना की जानकारी होने पर डायल 112 और अलापुर थाने की पुलिस ने आरोपी पकड़ लिए।

Tejas Rastogi
  • Dec 27 2021 12:25PM
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो युवकों को कार सवार बदमाशों ने लिफ्ट देने के बाद लूटपाट की और उन्हें रास्ते में फेंक दिया। इस घटना की जानकारी होने पर डायल 112 और अलापुर थाने की पुलिस ने आरोपी पकड़ लिए। पहले भी इस तरह की वारदातें हो चुकी हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उम्मीद है कि और भी घटनाओं का खुलासा हो सकता है। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन चौराहे का है। अलापुर के दियोरारा गांव निवासी अनिल व देवेंद्र शनिवार रात हरियाणा में रहकर मजदूरी करते हैं। शनिवार को दोनों वहां से लौटे और शहर के पुलिस लाइन चौराहे पर बस से उतर गए। यहां से अलापुर जाने के लिए दोनों वाहन का इंतजार कर रहे थे कि स्कार्पियो गाड़ी वहां आकर रुक गई। उस पर एक पार्टी का झंडा लगा हुआ था और चार लोग भीतर बैठे थे। चारों ने इनसे पूछा कि कहां जाना है तो दोनों ने बताया कि अलापुर जाएंगे। इस पर दोनों को अलापुर तक लिफ्ट देने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया। जबकि उनौला गांव के पास इनके पास रखी नकदी व सामान लूटकर चलती गाड़ी से फेंककर आगे बढ़ गए। अनिल के पास लगभग 11 सौ रुपये निकले और देवेंद्र के पास 17 सौ रुपये थे। इसके अलावा इनका सामान व मोबाइल आदि था। जो लूट लिया गया। यूपी 112 ने भी दिया सहयोग स्कार्पियो सवारों द्वारा पहले भी एंबुलेंस कर्मचारी को लूटा जा चुका है। वहीं एक अन्य वारदात भी हुई थी। ऐसे में पुलिस भी इनकी तलाश में थी। यूपी 112 पर तैनात स्टाफ ने दोनों युवकों को लिफ्ट लेते देखा तो टीम माजरा समझ गई और अलापुर पुलिस को चेताने के साथ ही बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। अलापुर व 112 पुलिस ने चार संदिग्ध पकड़ लिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार