सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बदमाशों ने व्यापारी की कनपटी पर पिस्टल लगाकर लूटी BMW

नोएडा में सेक्टर 76 मेट्रो स्टेशन से थोड़ी दूर बाइक सवार बदमाशों ने एक बिल्‍डर से पिस्‍टल दिखाकर कार लूट ली

Anchal Yadav
  • Jul 4 2021 11:57PM
नोएडा के सेक्टर 76 मेट्रो स्टेशन से थोड़ी दूर बाइक सवार बदमाशों ने एक बिल्डर की कनपटी पर पिस्टल लगाकर बीएमडब्ल्यू कार और मोबाइल लूट लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो चुके थे। सेक्टर 49 थाना क्षेत्र में हुई घटना के बाद आसपास सनसनी फैल गई। अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।पीड़ित अमनदीप ने बताया कि शनिवार तड़के वह अपने दोस्त को सेक्टर 78 स्थित महागुन मॉर्डन सोसायटी से छोड़कर लौट रहे थे। सेक्टर 76 मेट्रो स्टेशन से थोड़ी दूर स्थित एक नाले के पास वह गाड़ी खड़ी कर लघुशंका के लिए उतरे। वापस जब वह गाड़ी में बैठने लगे तभी बाइक सवार तीन बदमाश आए और कनपटी पर पिस्टल लगाकर कार की चाबी छीन ली और उन्हें धक्का देकर उतार दिया। मोबाइल भी गाड़ी में ही छूट गया। एक राहगीर के फोन से उन्होंने जानकारी पुलिस को दी।संबंधित थाने की पुलिस और अन्य पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित ने बताया कि पांच साल पहले उन्होंने 30 लाख के करीब की गाड़ी ली थी। घटना के बाद से वह दहशत में हैं। सेक्टर 47 स्थित आवास में इस समय पीड़ित के घर में निर्माण का कार्य चल रहा है।पुलिस ने बताया कि पीड़ित का रेस्टोरेंट का कारोबार है। साथ ही बिल्डर का भी काम करते हैं। घटना के बाद व्यापारिक संगठनों ने पीड़ित को फोन कर घटना की जानकारी ली और पुलिस से बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की।पीड़ित ने बताया कि बीती रात उनका दोस्त उनके घर पर ही था। खाना खाने के बाद दोनों काफी देर तक बात करते रहे। सुबह साढ़े तीन बजे वह और उसका दोस्त अलग-अलग गाड़ी में था। दोस्त को छोड़ने के बाद जब वह वापस लौट रहे थे तभी घटना हो गई।

घटना से पुलिस चौकी महज आधा किलोमीटर दूर है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी से बदमाशों की पहचान की जा रही है। पुलिस का कहना है कि दोस्त का घर कुछ किलोमीटर ही दूर है। दोस्त के पास अपनी गाड़ी होने के बाद भी दोनों का अलग-अलग गाड़ी में जाना, थोड़ा खटक रहा है। इस बिंदु के साथ ही कई अन्य पहलुओं की जांच पुलिस कर रही है। पीड़ित के दोस्त सहित अन्य लोगों से घटना की जानकारी कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार