सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एस. डी. एम और अधिवक्ता के बीच हुए विवाद का मामला गरमाया, जिला बार के अध्यक्ष सुधीर नायक सहित दर्ज़नो अधिवक्ताओं ने अपर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।

अधिवक्ता जय सचदेवा का आरोप एसडीएम गोरखपुर मणिन्द्र सिंह जनता से जुड़े कार्यो में बरत रहे लापरवाही ,तत्काल प्रभाव से एस. डी. एम को हटाने कि मांग।

जीतेन्द्र चिमनानी
  • Dec 4 2020 8:50PM
एसडीएम गोरखपुर मणिन्द्र सिंह और अधिवक्ता जय सचदेवा के बीच प्रकरण को लेकर कहासुनी ने तूल पकड़ लिया है। शुक्रवार को जिला बार के अध्यक्ष सुधीर नायक के नेतृत्व में दर्जनों अधिवक्ताओं के दल ने अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान अधिवक्ताओं ने बताया कि एसडीएम मणिन्द्र सिंह के अलावा रांझी तहसीलदार और एसडीएम जनता से जुड़े कार्यो में लापरवाही बरत रही हैं। वहीं कई राजस्व निरीक्षक कई वर्षो से एक ही जगह पर पदस्थ हैं। उन्हें भी हटाने की मांग की गई है। अधिवक्ताओं में ज्ञापन सौंपते समय ज्यादा ही आक्रोश नजर आया।
यह है मामला
एक दिन पहले अधिवक्ता जय सचदेवा द्वारा जब प्रकरण के संबंध में एसडीएम गोरखपुर से चर्चा करना चाहा तो उनके द्वारा पक्ष को सुने बिना ही कमरे से बाहर चले जाने कह दिया गया। मौके पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। हालांकि इस बारे में प्रशासनिक स्तर से किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है। अधिवक्ताओं का कहना है कि गोरखपुर एसडीएम के अलावा रांझी एसडीएम की कोर्ट में सैकड़ों मामलों को महीनों से लंबित बनाए रखा गया है। निराकरण की जगह पक्षकारों को भटकाया जाता है।
जिला बार एसोसिएशन  का आरोप बिना वजह  ही निरस्त कर दिए जाते है प्रकरण
 जिला बार एसोसिएशन ने अपने जारी बयान में कहा कि एसडीएम गोरखपुर मणिन्द्र सिंह के अलावा एसडीएम रांझी, तहसीलदार और एसडीएम अधारताल द्वारा बिना वजह प्रकरणों को खारिज किया जा रहा है। जनता के कार्य पूरे करने की जगह सभी अधिकारी अधिवक्ताओं से विवाद करते हैं। निजी कर्मचारियों को अपने कार्यालयों में अधिकारियों द्वारा तैनात किया गया है। जिसकी जानकारी सरकारी रिकार्ड में भी दर्ज नहीं है।
एस. डी. एम गोरखपुर का नहीं रिसीव हुआ फ़ोन
इस मामले में  सुदर्शन न्यूज़ ने जब एस. डी. एम  गोरखपुर से उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए उनके मोबाइल पर फ़ोन लगाया तब उनका फोन रसिव नहीं हो सका,  बहरहाल इस मुद्दे पर प्रशासनिक स्तर पर  किसी  प्रकार का कोई बयान अभी तक सामने नहीं आ पाया है

ज्ञापन सौंपते समय यह रहे उपस्थित
जिला बार अध्यक्ष के अलावा ज्ञापन सौंपते समय अधिवक्ताओं में राजेश तिवारी, यशवंत दुबे, अनुशंकर सोनकर, मनोज तिवारी, राजेश ठाकुर, शुभांकर शाह,पवित्र कटियार, प्रवेश खेड़ा सहित अन्य मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार