सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जबलपुर के बेलखेड़ा से समाने आया रिश्तों को तार तार कर देना वाला मामला, बहु और ससुर के बीच थे अनैतिक संबंध,

बेटे ने पत्नी और पिता को आपत्तिजनक हालत में देख खोया आपा, कुल्हाड़ी से कर दी दोनो के हत्या,

जीतेंद्र
  • Jul 4 2021 2:58PM
 
जबलपुर के बेलखेड़ा के गोकलाहार गांव से रिश्तों को तार तार कर देना वाला मामला सामने आया है जहा एक बेटे ने पहले अपने वृद्ध पिता को और फिर अपनी जवान पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया।इन हत्याओं को लेकर जब आरोपी से कारण पूछा गया तो उसकी बात सुन सब हैरान रह गए। उसने बताया कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे।
 बेलखेड़ा थाना प्रभारी सुजीत श्रीवास्तव ने बताया की गोकलाहार गांव निवासी अर्जुन सिंह लोधी ने पुलिस को डबल मर्डर की सूचना दी। उसने बताया कि भतीजे संतोष लोधी (35) ने शुक्रवार की देर रात अपने पिता और पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है।
 
सूचना मिलते ही बेलखेड़ा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। संतोष लोधी रक्तरंजित कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। घर के अंदर पुलिस पहुंची तो एक कमरे में बिस्तर पर पिता अमान सिंह लोधी (65) लहूलुहान हालत में मृत पड़े थे। तो फर्श पर कविता लोधी (32) खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ था।
 
संतोष लोधी और कविता लोधी की शादी 15 साल पहले हुई थी। उनकी 14 साल का बेटा और 12 साल की बेटी है। पिता के खूनी खेल का मंजर देख दोनों सन्न रह गए। पड़ोस में रहने वाले संतोष लोधी के चाचा अर्जुन लोधी दोनों बच्चों को अपने घर ले गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार