सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL धमाल : DC और RR के बीच मुकाबला आज, जीत का दारोमदार एक बार फिर से ऋषभ और संजू पर ।

आईपीएल 2021 के रोमांच का सफर सातवें मैच तक पहुंच गया है

Ayush Mishra
  • Apr 15 2021 5:32PM

आईपीएल के रोमांच का सफर सातवें मैच तक पहुंच गया है।  गुरुवार को खेले जाने वाले मुकाबले में भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगी , जहां इस सीजन में पहली बार कप्तानी संभालने वाले दोनों युवा विकेटकीपर अपने टीम के लिए जीत का साहस बनेंगे ।  दिल्ली कैपिटल्स के युवा जोश ने चेन्नई को हराकर इस सीजन की शुरुआत की थी तो वहीं राजस्थान को अपने पहले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ नजदीकी मुकाबले में हार झेलनी पड़ी थी ।

कोरोना के कहर से दिल्ली बेहाल  -  दिल्ली के तेज गेंदबाज एनरिक नाखिर्या के कोरोना संक्रमित होने की वजह ने दिल्ली कैपिटल्स की नींद उड़ा दी है , रबाडा पहले ही क्वॉरेंटाइन हैं , लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल कोरोना से जूझ रहे हैं ।  जिसकी वजह से उनका इस मैच में खेलना संदिग्ध है । ऐसे में कहा जा सकता है कि दिल्ली पर कोरोना की मार जारी है । 

किन खिलाड़ियों पर रहेगी आज नजर  - दिल्ली के तरफ से शिखर धवन ,ऋषभ पंत तो वहीं राजस्थान के लिए क्रिस मॉरिस, संजू सैमसन अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए अहम योगदान देते फील्ड पर नजर आ सकते हैं । तो वहीं अमित मिश्रा ,पृथ्वी शॉ , जोस बटलर, राहुल तेवतिया जैसे प्रभावी खिलाड़ी भी आज अपने बदौलत अपनी अपनी टीमों को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। बैटिंग फ्रेंडली पिच पर देखना यह दिलचस्प होगा कि कौन सा बल्लेबाज ओस और बैटिंग पिच दोनों का फायदा उठाता है । ऐसा अनुमान है कि आज के मैच में रनों की बारिश होती है नजर आएगी,  जिससे दर्शकों में रोमांच और आईपीएल के लिए समर्पण बना रहेगा ।  पिछले मैच के शतक वीर संजू सैमसन इस मैच में भी अपने बल्ले से रन उगलते नजर आ सकते हैं  । 

आमना-सामना -   दिल्ली और  राजस्थान के बीच अब तक कुल 22 मैच हुए हैं जिसमें 11 बार दिल्ली कैपिटल्स ने मैच को अपने नाम किया तो वहीं 11 बार राजस्थान रॉयल्स के लड़ाके भी मैच को अपने खेमे में करने में सफल हुए हैं  ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार