सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, मानसिक रूप से बीमार था शख्स

छावनी चौकी के प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया कि यह घटना रात 12 बजे के बाद की है। मृतक का नाम सुरेश धोबी है। वह महावीर नगर के रंग विहार कॉलोनी का निवासी था। वह ड्राई क्लीनर की दुकान चलाता था और उसी दुकान में रहता था। वह बीते 20 सालों से अपने परिवार से अलग रह रहा था।

Rajkumar Rajpurohit
  • Jul 4 2022 2:58PM

कोटा के छावनी रामचंद्रपुरा में एक व्यक्ति की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। वारदात रविवार देर रात की है। सूचना पर सोमवार को पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

 


छावनी चौकी के प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया कि यह घटना रात 12 बजे के बाद की है। मृतक का नाम सुरेश धोबी है। वह महावीर नगर के रंग विहार कॉलोनी का निवासी था। वह ड्राई क्लीनर की दुकान चलाता था और उसी दुकान में रहता था। वह बीते 20 सालों से अपने परिवार से अलग रह रहा था। 

 
 


स्थानीय नागरिकों का कहना है कि मृतक सुरेश धोबी मानसिक रूप से थोड़ा अस्वस्थ था। वह रास्ते से गुजर रहे लोगों से अक्सर गाली गलौज करता रहता था। परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार