सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

इटावा में बड़ा सड़क हादसा 12 की मौत,सीएम योगी ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने का किया एलान।

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बड़ा हादसा हो गया है, डीसीएम पलटने से 12 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है।तो वहीं 41 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।इस दर्दनाक हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक आश्रितों को 2 लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

रजत. के. मिश्र, Twitter- rajatkmishra1
  • Apr 10 2021 11:53PM

इनपुट-अखिल तिवारी लखनऊ,उ.प्र.

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बड़ा हादसा हो गया है, डीसीएम पलटने से 12 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है।तो वहीं 41 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।इस दर्दनाक हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक आश्रितों को 2 लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।दरशल में सभी श्रद्धालु में मंदिर पर झंडा लगाने के लिए जा रहे थे,आगरा जिले के पिनाहट से इटावा लखना में स्थित कालका देवी मंदिर पर झण्डा चढ़ाने के लिए  सभी श्रद्धालु जा रहे थे।

मृतकों की पहचान 

साथ ही घायल श्रदालुओं को सैफई मेडिकल यूनिववर्सिटी के लिए रेफर कर दिए गया है।मृतकों की पहचान हो  गई है जिनके नाम बनवारी पुत्र भूपाल सिंह, महेश पुत्र अज्ञात, लालू पुत्र रामदीन, राजेश पुत्र छोटेलाल, राजेन्द्र पीटर गंगादीन, गुलाब सिंह पुत्र दीवान सिंह, मनोज पुत्र रामज्ञान, किशन पुत्र बैजनाथ, हाकिम सिंह पुत्र राम सिंह, गुड्डू पुत्र जनवेद, और रामदास पुत्र गोपी सिंह हैं।

राष्ट्र्पति,प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री ने जताया दुख

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हादसे पर दुख जताया है। राष्ट्रपति ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इटावा में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु का समाचार सुनकर मुझे गहरा दुख पहुंचा है। मृतकों के परिवारों के प्रति मैं शोक संवेदना व्यक्त करता हूं और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के इटावा में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है,इसमें जिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है,उनके परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं,इसके साथ ही मैं घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।इटावा में हुए दर्दनाक हादसे पर गृह मंत्री अमित ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है। अमित शाह ने ट्वीट किया किउत्तर प्रदेश के इटावा में हुई सडक दुर्घटना के दुःखद समाचार से आहत हूं। स्थानीय प्रशासन राहत कार्य में लगा है। इस भीषण हादसे में जिन लोगों ने अपने परिजनों व दोस्तों को खोया है उनकी इस अपूरणीय क्षति पर संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ और घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार