सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हेडमास्टर ने लगाया गुरु के नाम पर धब्बा...चौथी क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ की हैवानियत

घटना कटिहार जिले के सीमापुर इलाके में स्थित पिपरी बहियार प्राइमरी स्कूल की है जहाँ, स्कूल के हेडमास्टर ने अपने ही स्कूल के चौथी क्लास की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश की। आरोपी ने बताया कि जब वो बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था तब वो अपनी दिमागी सबतुलन खो बैठा था।

SHANTI
  • Sep 19 2021 4:48PM
बचपन से हमें यही सिखाया जाता है कि जो शिक्षा देते है वो हमारे गुरु होते है।जबकि हमारे माँ-बाप हमे जन्म देने के साथ-साथ हमें शिक्षा भी देते है, लेकिन वो भी यही सिखाते है कि गुरु हमारे लिए माँ-बाप से भी बड़ा होता है। जिस गुरु को हम हमेशा से सर्वोपरि रखते आ रहे है वही गुरु अब गुरु के नाम को भी शर्मशार कर रहे है। आपको बता दे कि बिहार के कटिहार जिले से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसने गुरु के नाम पर धब्बा लगा दिया है। 

दरअसल घटना कटिहार जिले के सीमापुर इलाके में स्थित पिपरी बहियार प्राइमरी स्कूल की है जहाँ, स्कूल के हेडमास्टर ने अपने ही स्कूल के चौथी क्लास की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश की। पेशे से हेडमास्टर होने के बावजूद ऐसी दरिंदगी दिखाकर आरोपी इस ओहदे को भी बदनाम कर दिया है जहाँ, एक पढ़े लिखे लोग बैठते है।

आपको बता दे कि आरोपी ने बच्ची के गाल पर जैसे ही काटा बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी जिसको सुनकर कुछ लोग उस कमरे की तरफ भागे और वहां का नजारा देख दांग रह गए। उसके बाद लोगों ने हेडमास्टर को एक कमरे में बंद कर दिया और बच्ची को अपने साथ लेकर बाहर आ गए। इसी बिच जैसे ही बच्ची के परिजनों और स्थानीय लोगों को इसकी सुचना मिली वे तुरंत स्कूल के बाहर जमा हो गए । कुछ देर बाद पुलिस भी वहां आ गई। 

चश्मदीदों ने बताया कि ऐसी घटना उस स्कूल में पहली बार नहीं हुई है। जब पुलिस आरोपी को बाहर लेकर आई तब स्कूल के बाहर ईकट्ठे लोग आक्रोश में आकर पुलिस के मौजूदगी में ही आरोपी पर लाठी-डंडे बरसाने शुरू कर दिए, जिसको पुलिस काफी मसक्कत के बाद सुलझाने में कामयाब हुई। भीड़ से छुड़ाने के बाद पुलिस आरोपी को अपने साथ लेकर चली गई। 

आरोपी को हिरासत में लेने के बाद जब पुलिस  पूछताछ शुरू की तो आरोपी ने बताया कि जब वो बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था तब वो अपनी दिमागी सबतुलन खो बैठा था। बताया जा रहा है बराड़ी पुलिस थाने पीड़िता का भी बयान दर्ज कर उसे मेडिकल जाँच के लिए भेज दिया है।

 हालाँकि  कटिहार एएसपी रश्मि ने आक्रोशित लोगो पर सवाल उठा दिया है। उन्होंने मीडिया को बताया कि अभी तक मैंने आरोपी की पिटाई के वीडियो देखे नहीं है, लेकिन अगर ये सत्य हुआ तो उनके ऊपर भी कार्रवाई होगी जिन्होंने कानून को अपने हाथो में लेने की कोशिश की है। चूँकि मामले की जाँच अभी जारी है।   

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार