सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

युवती ने चलती ट्रेन से लगाई छलांग, जानिए अखीरकार एसी क्या थी मजबूरी!

ट्रेन में रवाना हो रही एक छात्र अपने घर जा रही थी । उस दौरान कुछ बदमाशो ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करी तो वह परेशान होकर चलती ट्रेन से कूद गई। आपको बता दे कि लड़की बेगूसराय जिले की रहने वाली है। वो अपने घर लौट रही थी। सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची और मामले की कार्रवाई में जुट गई।

Prem Kashyap Mishra
  • May 18 2022 1:43PM

बदमाशी, छेड़कानी, दुष्कर्म से परेशान होकर अधिकतर लोग खुदखुशी कर लेते है। ऐसी ही एक खबर बिहार से है। जहां ट्रेन में रवाना हो रही एक छात्र अपने घर जा रही थी । उस दौरान कुछ बदमाशो ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करी तो वह परेशान होकर चलती ट्रेन से कूद गई। आपको बता दे कि लड़की बेगूसराय जिले की रहने वाली है। वो अपने घर लौट रही थी। सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची और मामले की कार्रवाई में जुट गई।

जानकारी के अनुसार, ग्रामीणों को वह ट्रैक के किनारे गंभीर हालत में मिली थी। उसे रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की के दोनों पैर, हाथ और सिर में गंभीर चोटो भी आई है। उसके दांत भी टूट गए हैं। वो मुजफ्फरपुर में नर्सिंग की पढ़ाई करती है। बिहार के समस्तीपुर में जनसाधारण एक्सप्रेस से अपने घर जा रही थी।

युवती ने बताया कि वो मुजफ्फरपुर से बरौनी जाने के लिए जनसाधारण ट्रेन में बैठी थी। उसी डिब्बे में 6 लड़के भी थे। कुछ ही देर में वे गंदे-गंदे कमेंटस पास करने लगे। जब युवती ने उनको चूप होने के लिए बोला तो युवती के प्राइवेट पार्ट को छुने लगे। काफी देर तक युवती उन्हें समझाती रही लेकिन वे मानने की वजह उसके साथ और गलत हरकत करने लगे। उसने अपने परिवार वालों को भी फोन करने की कोशिश की तो उन लड़को ने युवती के हाथ से फोन छीन लिया। वो बहुत परेशान हो गई थी। ट्रेन में बहुत लोग थे, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया। जब हालात बिगड़ते दिखाई दिए तो अपने आप को बचाने के लिए चलती ट्रेन से छलांग लगा ली।

रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इलाज शुरू हो गया है। लड़की से परिवार वालों के नंबर लेकर फोन कर बुलाया गया है। छात्रा के हालत की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। इस मामले में समस्तीपुर जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती को ट्रेन से गिरने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई। आरोपियों की पहचान होते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार