सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कूड़ा उठाने को लेकर हुई कहासुनी बदली खूनी संघर्ष में... कई लाेग घायल

पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया जिसमें एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

Geeta
  • Oct 14 2021 4:54PM

यूपी के मुजफ्फरनगर में थाना चरथावल क्षेत्र के गांव रोनी हरजीपुर में दो पक्षों में कूड़ा उठाने को लेकर कहासुनी हो गई और यह कहासुनी कुछ ही देर में गाली गलौज मारपीट और खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. दोनों पक्षों में खूब जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चल गए. दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही चरथावल के थाना प्रभारी कुलदीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरथावल भिजवाया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायलों का इलाज जारी है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दिया है.


जनपद मुजफ्फरनगर में थाना चरथावल क्षेत्र के गांव रोनी हरजीपुर मैं गुरुवार की सुबह दिन निकलते ही दो पक्षों में प्लॉट में पड़ा कूड़ा उठाने को लेकर कहासुनी हो गई और यह कहासुनी कुछ ही देर में गाली गलौज और मारपीट में बदल गई पहले ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे और धारदार हथियार चल गए जानकारी के अनुसार रणवीर उर्फ छोटू पुत्र जगपाल अपने मकान का निर्माण करा रहा है.पास में ही उसी के परिवार से दूसरे पक्ष सुंदर का मकान है.

बताया जा रहा है कि मकान के बराबर रणवीर का दूसरा प्लॉट है जिसमें कूड़ा पड़ा हुआ है. सुंदर पक्ष रणवीर को प्लाट से कूड़ा उठाने को कह रहा था. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. देखते ही देखते यह कहासुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. जिसमें दोनों पक्षों की ओर से लगभग 7 लोग घायल हुए घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरथावल में भर्ती कराया.

जहां इलाज के दौरान रणवीर उर्फ छोटू पुत्र जगपाल उम्र 40 वर्ष की मौत हो गई जबकि मृतक रणवीर की पत्नी मीनू वह बेटा शेखर और भाई मनोज घायल हुए वहीं दूसरे पर सुंदर उसके भाई दीपक घायल है. पुलिस मामले की एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि थाना चरथावल पुलिस को सूचना मिली थी कि रोनी हर्जी पुर में दो पक्षों में संघर्ष हो गया. पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया जिसमें एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार