सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kashmir में इस्लामिक आतंकियों का घिनोना चेहरा... महिला टीवी कलाकार को भी नहीं छोड़ा... यह है पूरा मामला...

आतंकियों के वहां से जाते ही परिजन व अन्य लोग दोनों घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने अमरीन को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके भतीजे को गंभीर हालत के कारण श्रीनगर के सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Akshat Shrotry
  • May 26 2022 1:01PM

इस्लामिक आतंकी अब अपनी असली हरकतों पर आ गए हैं। अभी कुछ दिन पहले ही श्रीनगर में एक पुलिस वाले की ह्त्या के बाद उसकी छोटी सी बेटी को भी आतंकियों ने निशाना बनाया। आज एक कश्मीरी टीवी कलाकार को भी आतंकियों ने नहीं छोड़ा। कायराना तरीके से किये गए हमले में कश्मीरी कलाकार की मौत हो गई।

 मामला मध्य कश्मरी के बडगाम जिले के चाडूरा में बुधवार देर रात आतंकवादियों ने एक कश्मीरी टीवी महिला कलाकार अमरीन भट की घर के बाहर गोलीमार कर हत्या कर दी। गोलीबारी में उसका भतीजा भी घायल हो गया। भतीजे को सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर है। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरा इलाका घेर लिया है।

 इस बीच पुलिस ने कहा है कि वारदात को लश्कर के तीन आतंकियों ने अंजाम दिया है। मामले की जांच की जा रही है। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने टीवी कलाकार आमरीन की हत्या की निंदा की है। सिन्हा ने कहा कि हम आतंकी तंत्र को ध्वस्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 जानकारी के अनुसार रात लगभग आठ बजे अमरीन भट चाडूरा इलाके में अपने घर के बाहर भतीजे फुरहान जुबैर के साथ खड़ी थी। इसी दौरान वहां पहुंचे आतंकियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। गोलियां लगते ही अमरीन और उसका भतीजा जमीन पर खून से लथपथ होकर गिर पड़े। इसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले।

 आतंकियों के वहां से जाते ही परिजन व अन्य लोग दोनों घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों  ने अमरीन को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके भतीजे को गंभीर हालत के कारण श्रीनगर के सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार