सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महागठबंधन सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, RJD विधायक का कथित आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल

बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनने के केवल एक हफ्ते ही पूरे हुए हैं। इस एक हफ्ते में तीन ऐसी घटनाएं हई है, जिससे सरकार की छवि पर सवाल उठ रहे हैं।

NAMRATA BAJPAI
  • Aug 18 2022 1:39PM

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में एक्मा के RJD विधायक श्रीकांत यादव आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनने के केवल एक हफ्ते ही पूरे हुए हैं। इस एक हफ्ते में तीन ऐसी घटनाएं हई है, जिससे सरकार की छवि पर सवाल उठ रहे हैं। बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह के जेल के बाहर घूमने की तस्वीर वायरल होने के बाद अ नीतीश सरकार के कानून मंत्री के विरुद्ध वारंट जारी होने की बात सामने आने के बाद अब सरकार की खूब किरकिरी हो रही है।

अब आरजेडी के एक्मा विधायक श्रीकांत यादव का कथित अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। श्रीकांत यादव महाराजगंज के एक्मा विधानसभा से विधायक हैं। वह 2020 में आरजेडी की टिकट पर चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंचे हैं।

विधायक श्रीकांत यादव ने वीडियो के वायरल होने के बाद कहा है कि वीडियो में वह नहीं हैं। यह झूठा वीडियो है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस वीडियो के माध्यम से उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई साबित कर देगा कि वीडियो में वह हैं तो, वह जो कहेंगे वह मानने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वह नहीं हैं, बल्कि आगरा का एक वकील है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार