सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चितौड़गढ़ में भू माफियाओं ने भगवान के मंदिर को हथियाने की बनाई योजना, ​पुजारी, ग्रामीणों सहित हिन्दू सगंठनों में दिख रहा आक्रोश

भु माफियाओं ने उस जमीन खुर्द-बुर्द कर तहसीलदार और पटवारी से गठजोड़ कर नरसिंह भगवान की भूमि को अपने नाम पर करवा लिया है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 25 2022 5:10PM

राजस्थान के चितौड़गढ़ जिले के निम्बाहेडा उपखण्ड क्षेत्र में कनेरा गाव को धर्म नगरी के नाम से जाना जाता है. कनेरा गांव में 100 सालों पुराने नरसिंह भगवान के प्रचीन मंदिरों की भूमि हुआ करती थी.

वहीं अब भु माफियाओं ने उस जमीन खुर्द-बुर्द कर तहसीलदार और पटवारी से गठजोड़ कर नरसिंह भगवान की भूमि को अपने नाम पर करवा लिया है. इस सब की जानकारी तब लगी जब संत समाज ओर ग्रामीणों सहित पुजारी पुनः नरसिंह भगवान के मंदिर को बनाने के लिए पूजा करने के लिए गए.

वहीं पुजा के लिए पहुंचे पुजारियों के सामने भुमाफिया सुरेश काबरा अपने साथियों के साथ पहुंच गया. मंदिर पहुंच कर भुमाफिया सुरेश ने मंदिर पर लगे भगवा ध्वज और उस पर लगे बोर्ड को उखाड़ कर फैक दिया. वहीं यह करके भुमाफिया सुरेश ने भगवान और भगवा ध्वज का अपमान किया है.

बता दें कि इस मुद्दे को लेकर हिन्दू संगठनों और साधु संतो में भारी आक्रोश देखने को मिला है. वहीं इस घटना को लेकर आक्रोशित साधु संतों और ग्रामीणों ने सेकडों की संख्या में कनेरा थाने पर जाकर प्रदर्शन किया और आरोपी भूमाफियाओं की गिऱफ्तारी की मांग की है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार