सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देश ने माना 'मोदी की गारंटी, गारंटी पूरी होने की गारंटी': जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज यानी रविवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए घोषणापत्र जारी किया है. इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि देश ने माना है कि पीएम मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी.

Shraddha Mishra
  • Apr 14 2024 9:47AM

 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज यानी रविवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए घोषणापत्र जारी किया है.  इस दौरान बीजेपी मुख्यालय में पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,  वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन् सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता उपस्थित थे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि देश ने माना है कि पीएम मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी.

घोषणापत्र जारी होने से पहले सभी को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कहा कि हम जानते हैं कि "आज संकल्प पत्र का लोकार्पण होगा. लेकिन हम सबको ये भी ध्यान में रखना चाहिए कि भाजपा और शुरू में जनसंघ काल से एक विचारधारा आधारित पार्टी होने के नाते, उन विचारों को लगातार आगे बढ़ाते हुए वैचारिक अधिष्ठान की यात्रा में हम सब लोग सम्मिलित हैं. हर बार जब चुनाव आता है, तो उसी वैचारिक यात्रा को आगे बढ़ाने का काम हम सब लोगों ने किया है."

उन्होंने आगे कहा कि "हम सब जानते हैं कि एक समय में हमने एकात्म मानववाद की बात कही, फिर जब हम सरकार में आए, तो उसी को हमने अंत्योदय के रूप में स्थापित किया. प्रधानमंत्री मोदी ने उसको 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' से जोड़ते हुए नीतियों को आगे बढ़ाने का काम किया."

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि "2014 में, जब प्रधानमंत्री मोदी जी संसदीय दल के नेता चुने गए थे, तब उन्होंने कहा था, 'हमारी सरकार गरीब, गांव, और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को समर्पित है'. उसी को कार्यरूप देते हुए पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश ने इन सारे आयामों को आगे बढ़ाने का काम किया है." 

पीएम मोदी ने कहा कि "आज पीएम आवास योजना के अंतर्गत 4 करोड़ पक्के घर बन चुके हैं और इस कार्य को आगे भी जारी रखा गया है. आज 50 करोड़ जनधन खातों में से 55.5% जनधन खाते महिलाओं के नाम पर खोले गए हैं. आज देश में 10 करोड़ से अधिक गैस सिलेंडर उज्ज्वला योजना के अंतर्गत दिए जा चुके हैं. 11 करोड़ से अधिक इज्जत घर देश भर में बनाए गए हैं." उन्होंने आगे कहा कि "हम डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए काम करते रहेंगे. हमारा घोषणापत्र दर्शाता है कि भाजपा के संस्थापकों ने देश के लिए क्या कल्पना की थी."

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार