सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पढ़ाई में मन ना लगने के कारण जम्मू-कश्मीर से भागकर बच्चा पहुंचा नोएडा

थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत भाटी होटल के मालिक द्वारा थाना दनकौर पुलिस को सूचना दी गई कि उनके होटल पर एक लड़का निवासी जम्मू कश्मीर काम मांग रहा है।

Anchal Yadav
  • Jun 22 2021 6:33PM

आज थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत भाटी होटल के मालिक द्वारा थाना दनकौर पुलिस को सूचना दी गई कि उनके होटल पर एक लड़का निवासी जम्मू कश्मीर काम मांग रहा है।

उक्त सूचना पाकर पुलिस टीम द्वारा तत्काल होटल पहुंचकर बच्चे से पूछताछ की गई तो बच्चे द्वारा अपना नाम व पिता का नाम निवासी जिला डोडा, जम्मू कश्मीर उम्र 16 वर्ष और स्वयं को कक्षा 7 का छात्र बताया गया।

बच्चे द्वारा पढ़ाई में मन ना लगने के कारण यहां आना बताया गया। जम्मू कश्मीर पुलिस से उप निरीक्षक समुंद्र शेरखान थाना डोडा अपनी टीम के साथ बच्चे को लोकेशन के आधार पर ट्रेस करते हुए थाना दनकौर पहुंचे जिनके द्वारा बताया गया की उक्त बच्चे के संबंध में थाना डोडा पर एफआईआर पंजीकृत है। थाना दनकौर पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्रवाई के बाद बच्चे को उनके सुपुर्द कर दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार